तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, एक की मौत, दो रेफर

रोसड़ा- सिघिया पथ पर ढरहा चौक के निकट मंगलवार की देर शाम तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। दो का इलाज जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:32 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 11:32 PM (IST)
तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, एक की मौत, दो रेफर
तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, एक की मौत, दो रेफर

समस्तीपुर । रोसड़ा- सिघिया पथ पर ढरहा चौक के निकट मंगलवार की देर शाम तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। दो का इलाज जारी है। अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के पश्चात दोनों को रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक भिरहा गांव स्थित अपने ससुराल से अन्य दो साथियों के साथ घर की ओर लौट रहा था। तीनों एक ही बाइक पैशन प्रो पर सवार थे। इसी दौरान घटना स्थल के निकट तेज रफ्तार से जा रहा ट्रक ठोकर मारते हुए भाग निकला। मृतक की पहचान खोदावंदपुर थाना के मलमलिया निवासी परमेश्वर दास का पुत्र श्रवण कुमार (35) के रूप में हुई है। जबकि घायलों में एक उक्त गांव के ही रामचंद्र दास का पुत्र सुधीर कुमार तथा दूसरा विभूतिपुर थाना क्षेत्र के भुसवर निवासी नीरज दास का पुत्र संजय कुमार बताया जाता है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंप दिया है। भूमि विवाद को लेकर मारपीट, प्राथमिकी

कल्याणपुर : चकमेहसी थाना क्षेत्र के रसलपुर बघला गांव में मंगलवार को दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर मारपीट हुई। जिसमें दोनों पक्ष की ओर से बुधवार को थाने में अलग- अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें प्रथम पक्ष के पंकज कुमार पांडेय उर्फ नुनु पांडेय ने रंगदारी मांगने और तीन लाख के जेवरात लूट लेने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए ग्रामीण मदन मोहन तिवारी व उसकी पत्नी विभा देवी को आरोपित किया है। वही दूसरे पक्ष के पूर्व सैनिक मदन मोहन तिवारी ने गेहूं फसल देखने जाने के क्रम में मारपीट कर जख्मी करने, पत्नी के साथ दु‌र्व्यवहार कर गेहूं की फसल लूट लेने के साथ जेवरात लूटने का आरोप लगाते हुए ग्रामीण पंकज पांडेय, अभिषेक पांडेय, गणेश पांडेय, चंद्रमोहन तिवारी सहित अज्ञात को आरोपित किया है। चकमेहसी थानाध्यक्ष चंद्रकिशोर टुडू ने बताया की दोनों पक्षों के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कारवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी