पटोरी में किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

समस्तीपुर। पटोरी थाना क्षेत्र के जोरपुरा गांव में एक किराना व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गुरुवार रात 8.15 बजे हुई इस घटना में गांव के राज नारायण चौधरी के पुत्र हरेराम चौधरी (55) की अपराधियों ने हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:37 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:37 PM (IST)
पटोरी में किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
पटोरी में किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

समस्तीपुर। पटोरी थाना क्षेत्र के जोरपुरा गांव में एक किराना व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गुरुवार रात 8.15 बजे हुई इस घटना में गांव के राज नारायण चौधरी के पुत्र हरेराम चौधरी (55) की अपराधियों ने हत्या कर दी। वे अपनी राशन दुकान को बंद करके घर के दरवाजे पर बैठ कर आराम कर रहे थे। इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें बुलाया और सड़क के किनारे ले जाकर सीने में गोली मार दी। अपराधियों की संख्या तीन बतायी गई है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बाइक पर सवार होकर समस्तीपुर की ओर भाग निकले। घटना के पश्चात ग्रामीणों की भीड़ काफी संख्या में जुट गई और वहां से उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पटोरी थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पटोरी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। अपराधियों की न तो पहचान की जा सकी है और न ही घटना के कारणों का पता चल सका है।

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वे कुछ देर पूर्व ही अपनी किराना दुकान बंद कर घर आए थे। कपड़ा बदलने के बाद वे अपने दरवाजे पर बैठकर आराम कर रहे थे कि किसी अनजान व्यक्ति ने उन्हें बुलाया तथा स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के सीएसपी के समीप ले जाकर उनके सीने में गोली मार दी। गोली लगने के बाद वे वहीं गिर पड़े। काफी संख्या में लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई और उन्हें चिकित्सा के लिए ले जाया गया। संभावित क्षेत्रों में पुलिस को सक्रिय कर दिया गया है और छापेमारी शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी