भ्रष्टाचार पर रोक लगाने में सरकार विफल

माकपा शहर शाखा के बैनर तले स्टेशन चौक पर रंजन प्रसाद की अध्यक्षता मे हुई। सभा को सम्बोधित करते हुए जिला सचिव मंडल सदस्य सत्यनारायण सिंह उपेन्द्र राय रघुनाथ राय रामसागर पासवान पूर्व प्राचार्य शंकर प्रसाद यादव शरफे आलम आदि वक्ताओं ने अगस्त क्रांति के अवसर पर होने वाले राज्यव्यापी आंदोलन के तहत आहूत प्रदर्शन की सफलता की अपील की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Aug 2019 12:04 AM (IST) Updated:Fri, 09 Aug 2019 06:30 AM (IST)
भ्रष्टाचार पर रोक लगाने में सरकार विफल
भ्रष्टाचार पर रोक लगाने में सरकार विफल

समस्तीपुर । माकपा शहर शाखा के बैनर तले स्टेशन चौक पर रंजन प्रसाद की अध्यक्षता मे हुई। सभा को सम्बोधित करते हुए जिला सचिव मंडल सदस्य सत्यनारायण सिंह, उपेन्द्र राय, रघुनाथ राय, रामसागर पासवान, पूर्व प्राचार्य शंकर प्रसाद यादव, शरफे आलम आदि वक्ताओं ने अगस्त क्रांति के अवसर पर होने वाले राज्यव्यापी आंदोलन के तहत आहूत प्रदर्शन की सफलता की अपील की गई। कहा कि भ्रष्टाचार पर रोक लगाने में सरकार पूरी तरह विफल है।

विद्यापतिनगर,संस : दस सूत्री मांगों को लेकर माकपा लोकल कमेटी की ओर से गुरुवार को प्रखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। मौके पर एक सभा हुई। अध्यक्षता अर्जुन राय ने की। महिला समिति की राज्याध्यक्ष नीलम देवी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। शौचालय प्रधानमंत्री आवास, वृद्धावस्था पेंशन, आदि योजनाओं में व्यापक भ्रष्टाचार है। इस पर रोक लगाने के लिये कोई कारगार उपाय सरकार नही कर पाई है। सभा को विधानचंद्र राय, राम सेवक राय, ललिता देवी, सुनीता देवी, राखी देवी ने सम्बोधित किया।

chat bot
आपका साथी