घर के पास गड्ढे में डूबने से बच्ची की मौत

दलसिंहसराय में घर के पास गड्ढे में डूबने से चार वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह रामपुर जलालपुर गांव निवासी राजीव कुमार की चार वर्षीया पुत्री फुटफुट कुमारी की मौत घर के पास के पानी भरे गड्ढे में डूबने से हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 12:23 AM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 12:23 AM (IST)
घर के पास गड्ढे में डूबने से बच्ची की मौत
घर के पास गड्ढे में डूबने से बच्ची की मौत

समस्तीपुर । दलसिंहसराय में घर के पास गड्ढे में डूबने से चार वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह रामपुर जलालपुर गांव निवासी राजीव कुमार की चार वर्षीया पुत्री फुटफुट कुमारी की मौत घर के पास के पानी भरे गड्ढे में डूबने से हो गई। बताया जाता कि बच्ची खेलने के दौरान गड्ढे भरी पानी मे गिर गई। परिजनों ने घटना के तुरंत बाद बच्ची को पानी से निकाल कर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची की बिगड़ती हालत को देखते हुए रेफर कर दिया। परिजनों ने आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना के बाद बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। बताया जाता है दो बहनों में मृतका सबसे छोटी थी।

शतायु समाजसेवी का निधन, शोक

मोरवा,संस : प्रखंड के हलई ओपी क्षेत्र अंतर्गत इन्द्रवाड़ा पंचायत के चकलालशाही निवासी एक सौ पांच वर्षीय समाजसेवी राम बल्लभ राय की गुरुवार को अपने आवास पर मौत हो गई। उनकी मौत से संपूर्ण क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। समाजसेवी की मौत पर की सूचना मिलते ही विधायक रणविजय साहू ने पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित की। युवा राजद जिला महासचिव अरुण कुमार ठाकुर निराला, पंचायत समिति सदस्य धर्मेंद्र कुमार आर्य, मुन्ना यादव, प्रमोद कुमार राय, अमरेश कुमार राय, दिनेश प्रसाद चौधरी, दिनेश प्रसाद यादव आदि ने शोक संवेदना प्रकट की है।

chat bot
आपका साथी