तालाब में डूबने से बच्ची की मौत, कोहराम

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में मछली पालन के लिए बनाए गए एक तालाब के पानी में डूबने से मंगलवार को एक करीब दो वर्षीया अबोध बच्ची की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:31 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:31 AM (IST)
तालाब में डूबने से बच्ची की मौत, कोहराम
तालाब में डूबने से बच्ची की मौत, कोहराम

समस्तीपुर । विभूतिपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में मछली पालन के लिए बनाए गए एक तालाब के पानी में डूबने से मंगलवार को एक करीब दो वर्षीया अबोध बच्ची की मौत हो गई। मृतका गांव के हीं वार्ड वार्ड 11 निवासी अनिल राय और विभा देवी की पुत्री परिधि कुमारी बताई गई है। वह चार भाई-बहन दिलखुश कुमार, माही कुमार, अनुष्का कुमारी और परिधि कुमारी में सबसे छोटी थी। घटना के बाद मृतका के स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। स्वजन घर की लक्ष्मी चले जाने की बातें कह दहाड़ मारकर रो रहे थे। यह माजरा माहौल को गमगीन करने के लिए काफी था। बताया जाता है कि मंगलवार सुबह मृतका की मां विभा देवी घर से करीब आधे किलोमीटर दूर सीएसपी से रुपये निकासी करने निकली थी। उसकी अबोध बच्ची परिधि भी उसके पीछे-पीछे चल पड़ी। जिसे मां ने आते नहीं देखा। कुछ दूरी पर एकपरिया रास्ते के दोनों किनारे मछली पालन हेतु खोदे गए तालाब में पानी भरा था। बच्ची की पांव फिसल गई और वह तालाब के गहरे पानी में डूब गई। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर हीं हो गई। मृतका की मां जब सीएसपी से वापस अपने घर लौटी तो दुलारी पुत्री की खोजबीन की। कुछ लोगों द्वारा शंका जताते हुए उसे यह बताया गया कि शायद बच्ची भी उसके पीछे बैंक चली गई हो। खोजबीन के क्रम में तालाब के पानी में बच्ची की लाश मिली। स्थानीय लोगों की मदद से उसे पानी से बाहर निकाला गया। तालाब में डूबकर अबोध बच्ची की मौत की सूचना पाकर समाजसेवी दीपक कुमार साह, रूदल पासवान, संतोष कुमार राय, उमेश पासवान आदि पहुंचे और स्वजनों को ढाढस बंधाया। विद्युत स्पर्शाघात से अधेड़ की मौत

खानपुर थाना क्षेत्र के सिमरी चंद्रसेन गांव में मंगलवार की दोपहर हवा के कारण विद्युत पोल से तार टूटकर गिर गया। जिसकी चपेट में सिमरी चन्द्रसेन गांव निवासी 55 वर्षीय फूलो राय आ गए। उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ग्रामीण सड़क के किनारे विद्युत पोल गारा गया है। दोपहर करीब 2 बजे अचानक तार टूटकर गिर गया। वे घर से खेत देखने जा रहे थे, इसी बीच टूटे हुए तार के संपर्क में आ गए जिससे उनकी मौत हो गई। स्थानीय मुखिया अमल भारती ,पूर्व मुखिया शिवनारायण राय ने पीड़ित परिजनों को ढांढस बढ़ाते हुए हरसंभव मदद दिलाने का भरोसा दिया।

chat bot
आपका साथी