नीलामी में खरीदे गए वाहनों का जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन

जिलाधिकारी शशांक शुभंकर की अध्यक्षता में शनिवार को मद्य निषेध विभाग की समीक्षात्मक बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:51 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:51 PM (IST)
नीलामी में खरीदे गए वाहनों का जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन
नीलामी में खरीदे गए वाहनों का जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन

समस्तीपुर । जिलाधिकारी शशांक शुभंकर की अध्यक्षता में शनिवार को मद्य निषेध विभाग की समीक्षात्मक बैठक हुई। इस बैठक में पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो, उत्पाद अधीक्षक, पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय, रेल इंस्पेक्टर, जिला परिवहन पदाधिकारी, विशेष कार्य पदाधिकारी, अपर जिला सूचना एवं विज्ञान पदाधिकारी समेत अन्य उपस्थित रहे।

बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि विगत दिनों नीलामी में जिन लोगों ने वाहन की खरीद की है, वे अविलंब वाहन का निबंधन करा लें।

वहीं जिला परिवहन पदाधिकारी से पूछा कि अब तक कितने वाहनों के निबंधन की राशि वसूल की गई है। इससे संबंधित प्रतिवेदन उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। मोटर यान निरीक्षक को निर्देश दिया कि जब्त किए गए वाहनों का मूल्यांकन कर नीलामी हेतु अविलंब प्रस्ताव भेजें। रेल इंस्पेक्टर को निर्देश दिया कि जितने भी पुराने मुकदमे हैं, उसकी संख्या एवं तिथि उत्पाद अधीक्षक को उपलब्ध कराएं। पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय विजय कुमार सिंह को निर्देश दिया कि जितने भी छापेमारी, गिरफ़्तारी, जब्ती, विनिष्टीकरण आदेश लंबित हैं एवं आदेश पारित होने के बाद भी आदेश का पालन नहीं हो सका है, उसकी सूची बना लें। केमिस्ट के पास लंबित जब्त शराब के विनष्टीकरण तथा जब्त वाहन एवं अधिग्रहण प्रस्ताव से संबंधित सूचना 27 अप्रैल तक सभी थाना से प्राप्त कर लें। बाइक की डिक्की से 80 हजार की चोरी

दलसिंहसराय : शहर के महावीर चौक पर शनिवार की शाम एक बाइक की डिक्की से चोरों ने 80 हजार की चोरी कर ली। इसको लेकर पीड़ित मंसूरचक थाना क्षेत्र के गोसपुर निवासी पप्पू महतो के पुत्र रमेश कुमार ने स्थानीय थाना में आवेदन देते हुए बताया कि निजी काम से शहर के एचडीएफसी एवं एक्सिस बैंक से 80 हजार की निकासी कर बाइक की डिक्की में रखा था। महावीर चौक पर एक होटल के बाहर बाइक लगाकर नाश्ता करने गया। इसी दौरान चोरों ने बाइक की डिक्की का लॉक तोड़ कर 80 हजार रुपये चोरी कर फरार हो गया। यह घटना होटल के सीसीटीवी में कैद हो गई है।

chat bot
आपका साथी