सशस्त्र अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी की लूटी बाइक, कैश लूटने में विफल

समस्तीपुर। रोसड़ा थाना क्षेत्र के रोसडा- मंगलगढ़ पथ पर कोठिया गांव के निकट सशस्त्र अपराधियो

JagranWed, 23 Jun 2021 11:19 PM (IST)
सशस्त्र अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी की लूटी बाइक, कैश लूटने में विफल

समस्तीपुर। रोसड़ा थाना क्षेत्र के रोसडा- मंगलगढ़ पथ पर कोठिया गांव के निकट सशस्त्र अपराधियों ने भारत फाइनेंस के एक कर्मी की बाइक लूट ली। दहशत में आया कर्मी बाइक को छोड़, रुपया भरा बैग बचाने में सफल रहा। इस दौरान अपराधियों ने उस पर गोली भी चलाई लेकिन वह बाल-बाल बच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी की जा रही है। हालांकि पुलिस द्वारा फायरिग की पुष्टि नहीं की जा रही है। इस संबंध में उक्त कर्मी भारत फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के संगम मैनेजर मानिक चंद्र पासवान द्वारा रोसड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमे वह दरभंगा जिला के मधुबन से किश्त का रुपया कलेक्ट कर लौटने की जानकारी दी है। इसी दरम्यान थाना क्षेत्र के कोठिया गांव के समीप एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पीछे से ओवरटेक कर पिस्तौल तान दिया। भयवश वह अनवैलेंस हो गया और बाइक छोड़ रुपया का बैग लेकर भागने लगा। इसी बीच अपराधियों द्वारा फायरिग के बाद भी वह रुका नहीं। इधर, फायरिग की आवाज सुन स्थानीय लोगों को जुटता देख अपराधी उक्त कर्मी की अपाचे बाइक लेकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा फौरन इसकी सूचना रोसड़ा थाना को दी गई। सूचना पर एसआई शशिभूषण प्रसाद, एएसआई राजीव रंजन कुमार, मनीष कुमार और संतोष कुमार शर्मा दलबल के साथ पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। पटना के बख्तियारपुर के भुआपुर निवासी रामस्वरूप पासवान के पुत्र माणिक चन्द्र पासवान शहर के नंद चौक स्थित भारत फाइनेंस लिमिटेड की शाखा में कार्यरत है। उनके द्वारा जान जोखिम में डाल कंपनी की राशि को सुरक्षित रखना चर्चा में है।

इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर सीताराम प्रसाद ने बताया कि पुलिस के द्वारा घटनास्थल का जायजा लिया गया है। पुलिस टीम के द्वारा लगातार अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी की जा रही है। पिकअप लूट मामले मे तेघड़ा पुलिस ने की छापेमारी मोहिउद्दीननगर। तेघड़ा थाना क्षेत्र से पिकअप लूट के एक मामले में स्थानीय पुलिस के साथ तेघडा पुलिस ने मदुदाबाद में छापेमारी की। गुरुवार की दोपहर हुई इस कार्रवाई में पिकअप लूटेरा और सब्जी मंडी कारोबारी सहित दो को गिरफ्तार कर लिया गया। अवर निरीक्षक छोटे लाल पासवान ने बताया कि तेघडा थाना क्षेत्र में बुधवार की रात्रि एक पिकअप भान की लूट हुई थी। जिस पर आम लदा था। वही लूटेरा व्यापारी बनकर दलसिंहसराय और मदुदाबाद की सब्जी मंडी में आम पहुंचाकर पिकअप लेकर भागने के फिराक में था। बताया जाता है कि तेघड़ा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पहले दलसिंहसराय में छापेमारी की। जहां से आम के साथ लूटेरा और कारोबारी पुलिस के हत्थे चढा। उसी की निशानदेही पर मदुदाबाद से आम सहित एक कारोबारी उमेश महतो को गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि इस पिकअप लूट मामले में कल्याणपुर बस्ती के प्रिस कुमार की भी गिफ्तारी पुलिस ने दलसिहसराय से की है। जिसके इस पिकअप लूट में शामिल होने की आशंका है। हालांकि तेघड़ा पुलिस के द्वारा गोपनीयता बरतने के कारण गिरफ्तार आरोपितों के नाम और मामले का खुलासा नहीं किया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.