ऑटो ने सड़क पर खड़ी दो बहनों को मारा धक्का, एक की मौत

समस्तीपुर। दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के केवटा पिपरपाती चौक के पास मंगलवार की देर शाम एक ऑट

JagranWed, 23 Jun 2021 11:03 PM (IST)
ऑटो ने सड़क पर खड़ी दो बहनों को मारा धक्का, एक की मौत

समस्तीपुर। दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के केवटा पिपरपाती चौक के पास मंगलवार की देर शाम एक ऑटो की ठोकर से दो बहन गम्भीर रूप से जख्मी हो गई। जिसमें एक बच्ची का इलाज के दौरान समस्तीपुर में मौत हो गई। मृत बच्ची की पहचान पिपरपाती वार्ड संख्या 12 निवासी सर्वेश राय की पुत्री तनीषा कुमारी (4) के रूप में हुई है। वही गम्भीर रूप से जख्मी दूसरी बहन मिनिषा कुमारी (6) समस्तीपुर में इलाजरत है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार तनीषा व मिनिषा पास के ही दुकान से कुछ सामान खरीदने आई थी।

सड़क पार करने के लिए वह दोनों बहन सड़क किनारे खड़ी थी। तभी मदुदाबाद की ओर से आ रही तेज रफ्तार ऑटो ने बच्ची को ठोकर मारते हुए पलट गई। ग्रामीणों की मदद से परिजनों द्वारा दोनों बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां तनीषा की मौत समस्तीपुर में हो गई। वही ऑटो में सवार 2-3 सवारी भी जख्मी हुए है। जिसे निजी क्लिनिक में भर्ती किया गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने ऑटो चालक को पकड़ कर रूम में बन्द कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ऑटो ड्राइवर को छुड़ाने के लिए मृतक बच्ची के परिजनों के साथ मारपीट भी की। ऐसा परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है। मृतक बच्ची के चाचा राकेश राय ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस घरवालों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए बच्चे और महिला के साथ मारपीट की। धमकी दिया कि ज्यादा हल्ला गुल्ला करोगे तो सब को जेल में डाल देंगे। साथ ही घर में मौजूद जसवंत राय और बीरो साह को पुलिस पकड़ कर थाना ले गई। वही सीपीएम नेत्री नीलम देवी, विधानचन्द सहित कई जनप्रतिनिधियों द्वारा जब पुलिस की कार्यशैली का विरोध किया तो पुलिस ने जसवंत राय और बीरो साह को बुधवार की सुबह एसपी के आने से पहले छोड़ दिया। डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि परिजन व ग्रामीणों के द्वारा ऑटो ड्राइवर को पकड़ कर रखा गया था। जिसे पुलिस काफी मुश्किल से छुड़ा कर लाई है। पुलिस द्वारा मारपीट का आरोप गलत है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.