अपराध की योजना बना रहे चार बदमाश देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार

समस्तीपुर। डीएसपी दिनेश कुमार पांडये के निर्देश पर थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश के नेतृत्व में दारोगा संगीता कुमारी सिद्घनाथ प्रसाद नंदकिशोर यादव और डीएपी पुलिस बल ने शनिवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर चार बदमाशों को देसी कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 11:08 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 11:08 PM (IST)
अपराध की योजना बना रहे चार बदमाश देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार
अपराध की योजना बना रहे चार बदमाश देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार

समस्तीपुर। डीएसपी दिनेश कुमार पांडये के निर्देश पर थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश के नेतृत्व में दारोगा संगीता कुमारी, सिद्घनाथ प्रसाद, नंदकिशोर यादव और डीएपी पुलिस बल ने शनिवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर चार बदमाशों को देसी कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके से चार मोटरसाइकिल भी बरामद की है। जिसकी जांच की जा रही है। डीएसपी दिनेश कुमार पांडये ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश सोयरा विश्वासपुर गांव के वार्ड तीन स्थित एक गाछी में जुटे है। जिसकी संख्या छह है, जो किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना के बाद थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए चार बदमाशों को लोडेड देसी कट्टा और एक कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। हालांकि इस दौरान दो बदमाश अंधेरे में भागने में सफल रहे। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है। गिरफ्तार बदमाश की पहचान विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी रोहित रजक के पुत्र अंकुर कुमार, दमदमा निवासी श्रीराम सागर के पुत्र चंदन कुमार, दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के विश्वासपुर निवासी मनोज चौधरी का पुत्र मुकुंद कुमार चौधरी और मो. मनीर के पुत्र मो. मिनहाज के रूप में हुई है। इनके पास से चार बाइक, एक देसी कट्टा, दो कारतूस भी बरामद हुआ है।

मवेशियों का डॉक्टर है हथियार के साथ गिरफ्तार बदमाश

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे चार बदमाशों में गिरफ्तार विश्वासपुर निवासी मनोज चौधरी का पुत्र मुकुंद कुमार चौधरी पेशा से मवेशियों का डॉक्टर है। वह दिनभर घूम- घूमकर मवेशियों का इलाज करता था और रात में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था। हालांकि गिरफ्तार बदमाशों का दोनों सरगना पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। फरार दोनों बदमाशों पर विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र में कई मामले दर्ज हैं। फरार दोनो बदमाश की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी है।

chat bot
आपका साथी