डीएम और एसपी ने कल्याणपुर और वारिसनगर क्षेत्र का किया भ्रमण

जिले के नौवें चरण में कल्याणपुर और वारिसनगर प्रखंड में मतदान होना है। इसको लेकर शनिवार को चुनाव प्रचार थम गया। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जिलाधिकारी शशांक शुभंकर पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो एसडीओ आरके दिवाकर एवं डीएसपी शहबान हबीब फखरी ने अधिकारियों व पुलिस बलों के साथ दोनों प्रखंडों का भ्रमण किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 11:58 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:58 PM (IST)
डीएम और एसपी ने कल्याणपुर और वारिसनगर क्षेत्र का किया भ्रमण
डीएम और एसपी ने कल्याणपुर और वारिसनगर क्षेत्र का किया भ्रमण

समस्तीपुर । जिले के नौवें चरण में कल्याणपुर और वारिसनगर प्रखंड में मतदान होना है। इसको लेकर शनिवार को चुनाव प्रचार थम गया। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जिलाधिकारी शशांक शुभंकर, पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो, एसडीओ आरके दिवाकर एवं डीएसपी शहबान हबीब फखरी ने अधिकारियों व पुलिस बलों के साथ दोनों प्रखंडों का भ्रमण किया। इस दौरान कल्याणपुर प्रखंड की वासुदेवपुर, गोविदपुर खजूरी, बांकीपुर, अजना वारिसनगर के मकसूदपुर, धुरलख, साजनपुर, रतवाड़ा, रामभद्रपुर, कपूरपट्टी, कोयलाम, रसलपुर आदि पंचायतों का भ्रमण किया। भ्रमण के क्रम में डीएम और एसपी ने बिना अनुमति के प्रचार में संलग्न वाहनों को जब्त कर कार्रवाई का निर्देश स्थानीय पुलिस पदाधिकारी को दिया। साथ ही आमलोगों से कहा कि हर हाल में मतदान शांतिपूर्ण माहौल में कराए जाएंगे। इसको लेकर प्रशासन की ओर से पूरी तैयारी कर ली गई है। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि निर्भय होकर अपना मतदान करें। सुबह सात बजे से शुरू हो जाएगा मतदान

वारिसनगर एवं कल्याणपुर प्रखंड में 29 नवंबर को सुबह सात बजे मतदान प्रारंभ होगा। यह संध्या 5 बजे तक चलेगा। मतदान ईवीएम के साथ-साथ मतपत्र पर मोहर लगाकर संपन्न कराया जाएगा। मतदान को स्वच्छ, शांतिपूर्ण एवं सुगमतापूर्वक संपन्न कराने के लिए पंचायत स्तर पर कलस्टर बनाए गए हैं। यदि कोई ईवीएम खराब होती है तो दस मिनट के अंदर में उसे बदल दिया जाएगा। वारिसनगर-18 और कल्याणपुर में 29 दंडाधिकारियों व पुलिस पदाधिकारियों को लगाया गया है।

खास बातें:-

-- बगैर अनुमति के प्रचार में लगे वाहनों को किया जब्त

-- आमलोगों को निर्भय होकर मतदान करने की अपील

chat bot
आपका साथी