सरायरंजन में प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, दो गिरफ्तार

सरायरंजन थाना क्षेत्र के भोजपुर हाट के समीप बुधवार की देर शाम अपराधियों ने आम अधिकार मोर्चा प्रत्याशी बुलबुल कुमार सहनी पर जानलेवा हमला कर दिया गया। उसके उपर ताबड़तोड़ फायरिग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:44 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:44 PM (IST)
सरायरंजन में प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, दो गिरफ्तार
सरायरंजन में प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, दो गिरफ्तार

समस्तीपुर । सरायरंजन थाना क्षेत्र के भोजपुर हाट के समीप बुधवार की देर शाम अपराधियों ने आम अधिकार मोर्चा प्रत्याशी बुलबुल कुमार सहनी पर जानलेवा हमला कर दिया गया। उसके उपर ताबड़तोड़ फायरिग की गई। हालांकि, इस गोलीबारी की घटना में वे बाल-बाल बच गए। बाद में प्रत्याशी ने कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के सहयोग से दो बदमाशों को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों में गांव के ही अजय गिरि एवं नरघोघी गांव का लाल बाबू दास शामिल है। उसके पास से दो रिवॉल्वर और तीन कारतूस भी बरामद किया गया है। जबकि प्रमोद राय समेत चार अन्य बदमाश भाग निकले।

इस बाबत प्रत्याशी बुलबुल कुमार सहनी के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें कहा है कि बुधवार की देर शाम वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क अभियान के पश्चात भोजपुर गांव में भोजन कर रहे थे। इसी दौरान उक्त तीनों आरोपित अपने तीन अन्य साथियों के साथ आ धमका और गाली-गलौज करने लगा। सभी आरोपित डराते धमकाते हुए कहा कि तुम लोग प्रचार-प्रसार क्यों कर रहे हो? इस बीच आरोपित अजय गिरि ने अपनी पिस्तौल से सात चक्र गोलियां चलाई। हालांकि, गोलीबारी की इस घटना में वे बाल-बाल बच गए। गोलीबारी की आवाज पर वहां के ग्रामीण जुट गए। ग्रामीणों के सहयोग से दो बदमाशों को दबोच लिया गया। जबकि अन्य बदमाश भाग निकले। बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी ने बताया कि दोनों गिरफ्तार बदमाश के पास से दो रिवॉल्वर और तीन कारतूस भी बरामद किया गया है। दोनों को जेल भेज दिया गया है। जबकि उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी