दो दिन बाद भी नहीं हो सकी अधजली महिला के शव की पहचान

थाना क्षेत्र के गोही पंचायत अंतर्गत देसरिया-दमदरी चौर से बुधवार की सुबह बरामद अधजली महिला के शव की पहचान दो दिन बाद भी नहीं हो सकी है। पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद 72 घंटे बाद भी उसकी शिनाख्त नही हो पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 12:11 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 06:14 AM (IST)
दो दिन बाद भी नहीं हो सकी अधजली महिला के शव की पहचान
दो दिन बाद भी नहीं हो सकी अधजली महिला के शव की पहचान

समस्तीपुर। थाना क्षेत्र के गोही पंचायत अंतर्गत देसरिया-दमदरी चौर से बुधवार की सुबह बरामद अधजली महिला के शव की पहचान दो दिन बाद भी नहीं हो सकी। वारिसनगर पुलिस सीमावर्ती सभी थाना क्षेत्रों के गुमशुदा महिला के घर जाकर शिनाख्त करवाने की कोशिश कर रही है। इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी ही नहीं हो सकी है।

जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष प्रसुन्जय कुमार वारिसनगर थाना सहित सीमावर्ती सभी थाना क्षेत्रों के हालिया गुमशुदा महिला के परिजनों से मुलाकात कर उनसे शव की पहचान कराने की कोशिश में जुटे हैं। इसी क्रम में दूसरे दिन भी अगल-बगल के गांवों में टेम्पो से माइकिग कराकर शव की पहचान कराने की कोशिश की गई। इधर, इस मामले का पदर्फाश करने को लेकर सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार के नेतृत्व में कई थानाध्यक्षों की टीम गठित की गई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक टीम पर टिकी निगाहें : शव की बरामदगी के बाद उसका पोस्टमार्टम कराकर 72 घंटे के लिए सदर अस्पताल में सुरक्षित रखा गया है। पहचान के लिए शव को रखा गया है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी लोगों की निगाहें टिकी हुई है। बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच में तेजी आएगी। सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम किया है। जबकि फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। टीम सैंपल भी ले गई है। फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट भी पंद्रह दिनों में मिलने की उम्मीद है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं फॉरेंसिक टीम की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही जांच में सहूलियत होगी। हत्या के कारणों का पता चल जाएगा। इसके बाद जांच तेजी से आगे बढे़गी।

chat bot
आपका साथी