अपराधियों ने बैग व बाइक लूटने का किया प्रयास

समस्तीपुर। थाना क्षेत्र के बरहेत्ता चौक के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक राहगीर से बैग और उसकी बाइक को लूटने का प्रयास किया। राहगीर के द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों को जुटता देख अपराधी भाग निकले।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:51 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:51 PM (IST)
अपराधियों ने बैग व बाइक लूटने का किया प्रयास
अपराधियों ने बैग व बाइक लूटने का किया प्रयास

समस्तीपुर। थाना क्षेत्र के बरहेत्ता चौक के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक राहगीर से बैग और उसकी बाइक को लूटने का प्रयास किया। राहगीर के द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों को जुटता देख अपराधी भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई है। साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार समस्तीपुर- दरभंगा पथ पर मधुबनी जिले के विस्फी थानान्तर्गत भुज पंचायत के वार्ड नंबर-13 निवासी विष्णुदेव राय का पुत्र चंदन कुमार बुधवार की सुबह समस्तीपुर स्थित विधि महाविद्यालय में नामांकन कराने के लिए बाइक से जा रहे थे। उनके पास एक बैग भी था। यह देख देख जटमलपुर के निकट से ही बाइक सवार अपराधियों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। बरहेत्ता चौक के निकट पहुंचते ही ओवरटेक कर उसे रोक लिया गया तथा दनादन उसकी पिटाई शुरू कर दी गई। इसके बाद उसका बैग और बाइक छीनकर भागने का प्रयास किया गया। बैगन चौक पर खड़े कुछ ग्राीमण इस घटना को देख रहे थे। युवक के द्वारा शोर मचाने पर लोग दौडे। ग्रामीणों का आता देख सभी अपराधी वहां से भाग निकले। इस तरह ग्रामीणों की तत्परता से वह युवक लूटने का बच गया। घटना की सूचना मिलते ही कल्याणपुर थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण ने तुरंत थाने के एसआई बांके बिहारी को पुलिस बल के साथ भेजा। जानकारी लेने के बाद पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा शुरू कर दी। हालांकि अपराधी भागने में सफल रहे। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि एक दिन पहले ही अपराधियों ने पूसा में पान मसाला व्यवसायी से तीन लाख रुपये और उसकी स्कूटी लूट थी।

chat bot
आपका साथी