ताजपुर में अपराधियों ने युवक को मारी गोली

ताजपुर थाना क्षेत्र के चकहैदर गाव में शनिवार की शाम अपराधियों ने गाव के ही एक युवक को गोली मार कर घायल कर दिया। गोली छर्रा वाली थी। जिस कारण वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:46 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:46 PM (IST)
ताजपुर में अपराधियों ने युवक को मारी गोली
ताजपुर में अपराधियों ने युवक को मारी गोली

समस्तीपुर । ताजपुर थाना क्षेत्र के चकहैदर गाव में शनिवार की शाम अपराधियों ने गाव के ही एक युवक को गोली मार कर घायल कर दिया। गोली छर्रा वाली थी। जिस कारण वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है। बताया जाता है की धर्मेद्र कुमार (35) नामक युवक अपने घर के निकट स्थित दुकान से चाय पीकर घर जा रहा था। रास्ते में दो अपराधियों ने उसे घेर लिया और गोली फायर कर दी। छिपने के कारण कान व गर्दन के पास छर्रा लग गया। घायल युवक को इलाज के लिए ताजपुर अस्पताल लाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही ताजपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। घटना से गाव के लोगों में दहशत की स्थिति है। जख्मी युवक का भाई जन वितरण प्रणाली का विक्रेता है। वह भी भाई के साथ ही मिलकर काम करता था। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इमाम की हत्या मामले का आरोपित गिरफ्तार

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर में 24 फरवरी की देर शाम इमाम गुलाम सरवर की हत्या के मामले में मुख्य आरोपित अतहर खां को पुलिस ने जिले के बंगरा थाना अंतर्गत सरसौना गांव से शनिवार की अल सुबह गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित को पूछताछ के बाद शनिवार की दोपहर न्यायिक हिरासत में समस्तीपुर भेजा दिया गया। इस बाबत मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड के मामले में मृतका की पुत्री रफअत परवीन के बयान पर शुक्रवार की देर शाम मुसरीघरारी थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें सीतामढ़ी जिले के पुपरी थाना अंतर्गत गंगटी निवासी अलाउद्दीन खां के पुत्र मौलाना अतहर खां सहित उसके चार सहयोगियों को आरोपित किया गया था। जिसमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी