लीड: अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 23 हजार लूटे

समस्तीपुर। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर नक्कु स्थान वार्ड 06 स्थित बेलस्टार इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड कार्यालय में सशस्त्र अपराधियों ने गुरुवार को दिन दहाड़े धावा बोला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:48 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:48 PM (IST)
लीड: अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 23 हजार लूटे
लीड: अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 23 हजार लूटे

समस्तीपुर। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर नक्कु स्थान वार्ड 06 स्थित बेलस्टार इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड कार्यालय में सशस्त्र अपराधियों ने गुरुवार को दिन दहाड़े धावा बोला। वहां से 23 हजार 226 रुपये व एक मोबाइल लूट लिए। करीब छह नकाबपोश अपराधी कार्यालय के अंदर घुसे और कर्मी व उपभोक्ताओं को पिस्टल की नोंक पर कब्जे में ले लिया। अपराधियों ने लेखापाल से हाथापाई भी की। इसके बाद कैश काउंटर और दो उपभोक्ताओं से रुपये लूट लिए। सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना को अंजाम देकर सभी बदमाश बाइक से पीएनटी कॉलोनी की ओर भाग निकले। सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे प्रशिक्षु डीएसपी अनुराधा कुमार, सदर अंचल निरीक्षक विक्रम आचार्य, थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा ने घटनास्थल का जायजा लिया। मामले की छानबीन शुरु कर दी। यह महज संयोग रहा कि संस्थान से साढ़े तीन लाख रुपये बैंक में जमा करने के लिए भेजा जा चुका था।

गुरुवार दोपहर 3 बजकर 18 मिनट में सशस्त्र अपराधियों ने मोहनपुर स्थित उक्त फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में प्रवेश किया। कार्यालय के अंदर कर्मी व उपभोक्ताओं को पिस्टल की नोंक पर कब्जे में ले लिया। शाखा प्रबंधक नाजिश अली और लेखापाल संतोष कुमार मिश्रा पर पिस्टल तान दी। कैश काउंटर से 5 हजार 406 रुपये निकाल लिया। जिस वक्त यह घटना हुई, कार्यालय में कर्मियों के अलावे पांच उपभोक्ता भी मौजूद थे। बदमाशों ने उपभोक्ताओं को भी निशाना बनाया। अंगारघाट थाना क्षेत्र के विरनामातुला गांव के मिथिलेश कुमार से 6 हजार 480 रुपये और मुफस्सिल थाना के कोरबद्धा गांव निवासी प्रमिला देवी से 11 हजार 340 रुपये लूट लिए। कार्यालय में रखे सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। अपराधियों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था, ताकि उसकी पहचान न हो सके। करीब 15 मिनट के अंतराल में वारदात को अंजाम देकर सभी तीन बाइक से पीएनटी कालोनी की ओर भाग निकले। इसके बाद कार्यालय के कर्मियों ने स्थानीय लोग व पुलिस को घटना की जानकारी दी। थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी