पूसा में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने 60 हजार लूटे

पूसा थाना क्षेत्र की धोवगामा पंचायत स्थित जगदीशपुर गांव के मलंग चौक के समीप तीन अज्ञात अपराधियों ने सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े पिस्टल का भय दिखाकर साठ हजार रुपए लूट लिए। लूटने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:47 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:47 PM (IST)
पूसा में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने 60 हजार लूटे
पूसा में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने 60 हजार लूटे

समस्तीपुर । पूसा थाना क्षेत्र की धोवगामा पंचायत स्थित जगदीशपुर गांव के मलंग चौक के समीप तीन अज्ञात अपराधियों ने सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े पिस्टल का भय दिखाकर साठ हजार रुपए लूट लिए। लूटने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार घोवगामा पंचायत के मलिकौर निवासी चंदेश्वर दास का पुत्र धीरज कुमार सुबह 10 बजे के आसपास अपने घर से गढि़या चौक स्थित सीएसपी केंद्र जा रहा था। इसी बीच जगदीशपुर मलंग चौक के समीप पूर्व से घात लगाए तीन अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर मोटरसाइकिल रुकवा ली और बैग में रखा रुपया लूटकर चंपत हो गया। बैग में साठ हजार रुपये था। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना की जांच कर रही है। वही लगातार हो रही इस तरह की घटना से लोग काफी दहशत में है। लोगों का कहना है पहले इस तरह की घटना रात में घटती थी। जबकि अब तो दिन में भी अपराधियों के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया जाने लगा है। थानाध्यक्ष निशा भारती ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। रेलकर्मी की बाइक की डिक्की तोड़कर दो लाख उड़ाए

दलसिंहसराय : शहर के गांधी रोड स्थित एक ड्राइको पर अपने दोस्त के साथ कपड़ा लेने गए एक रेलकर्मी की बाइक की डिक्की तोड़ चोरों ने 2 लाख 15 हजार उड़ा लिए। जानकारी के अनुसार रेलकर्मी थाना क्षेत्र के गादोबाजितपुर गांव निवासी अशर्फी दास का पुत्र राम प्रवेश दास अपने दोस्त भूषण कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर एनएच 28 स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा से 1 लाख, केनरा बैंक की शाखा से 50 हजार, एचडीएफसी की एटीएम से 40 हजार और पास में रखे 25 हजार रुपए को झोला में रखते हुए बाइक की डिक्की में रख लिया। झोला में दोनों बैंक का पासबुक, पेन कार्ड सहित अन्य जरूरी कागजात भी रखा था। दोनों बैंक से अपनी बाइक पर महात्मा गांधी पथ स्थित एक ड्राइको पर बाइक लगाकर कपड़ा ले रहे थे। इसी दौरान उचक्कों ने बाइक की डिक्की तोड़कर झोला निकाल महावीर चौक की ओर भाग निकला। वहीं कपड़ा लेने के बाद जब दोनों बाहर निकला तो देखा की बाइक का डिक्की खुला है और उसके अंदर रखे रुपए भरा झोला गायब है। दोनों ने जब खोजबीन शुरू की तो आसपास के लोगों ने बताया कि एक युवक बाइक से पहुंचा और डिक्की से झोला निकालकर पेट के अंदर छुपाकर भाग निकला। घटना के बाद रेल कर्मी अपने दोस्त भूषण के साथ आसपास लगे एक दुकान में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखना चाहा तो दुकानदार ने पहले पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कहते हुए उसे थाना जाने को कहा। दोनों थाना पहुंचकर मौजूद दारोगा शिव कुमार त्रिपाठी को पूरी घटना बतलाई। वहीं पुलिस ने युवक को ही डांटने लगे कि इतना रुपए कहीं डिक्की में रखकर चला जाता है क्या। इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच करते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी है। बताते चले कि बीते कई दिनों से शहर में कोढ़ा गिरोह काफी सक्रिय है। बीते 22 अक्टूबर को ही महावीर चौक के समीप बीज लेने दुकान में गए एक व्यक्ति की बाइक से 50 हजार रुपए निकाल लिया था।

chat bot
आपका साथी