दलसिंहसराय में एक बार फिर फूटा कोरोना बम, मिले 28 पॉजिटिव

दलसिंहसराय शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में एक बार फिर कोरोना बम फटा है। जिसमें एक साथ 28 महिला- पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही दलसिंहसराय में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या एक सौ पर पहुंच गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:42 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:42 PM (IST)
दलसिंहसराय में एक बार फिर फूटा कोरोना बम, मिले 28 पॉजिटिव
दलसिंहसराय में एक बार फिर फूटा कोरोना बम, मिले 28 पॉजिटिव

समस्तीपुर । दलसिंहसराय शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में एक बार फिर कोरोना बम फटा है। जिसमें एक साथ 28 महिला- पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही दलसिंहसराय में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या एक सौ पर पहुंच गई है। बावजूद शहरी क्षेत्रों से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक में कोरोना का भय लोगों में नही दिख रहा है। लोग न तो शारीरिक दूरी का पालन कर रहे है न मास्क का उपयोग कर रहे है। शहरी क्षेत्रों के विभिन्न दुकानों पर लोगों की भीड़ इस बात की गवाह है कि दुकानदार के साथ ग्राहक पूरी तरह लापरवाह हो चुके हैं। हालांकि मास्क को लेकर नप प्रशासन लगातार जांच अभियान चला रही है। बावजूद लोग नही सुधर रहे है।

निदेशक ने कोरोना से संबंधित व्यवस्था का लिया जायजा

वारिसनगर,संस : जिला पदाधिकारी के निर्देश पर वरीय प्रभारी पदाधिकारी निदेशक लेखा प्रशासन व नियोजन विजय पांडे ने मंगलवार को प्रखंड में स्थित कंटेनमेंट जोन में एक्टिव केसों की संख्या, क्वीक मेडिकल रिस्पॉन्स टीम तथा कंट्रोल रूम की समीक्षा की। साथ हीं प्रखंड में एक्टिव केसों की संख्या, उन्हें कोविड-19 किट की उपलब्धता के साथ आइसोलेशन में रह रहे एक्टिव केसों को फोन कर स्वास्थ्य रिपोर्ट लेने की जांच की गई की। वहीं पीएचसी पर एंबुलेंस के सुचारू रूप से कार्यरत रहने की बात कहते हुए क्वीक मेडिकल रिस्पॉन्स टीम की गाड़ी में ऑक्सीजन सिलेंडर की उपलब्धता को देखा। पंचायत सरकार भवन गोही पर बनाए गए प्रखंड स्तरीय क्वारंटाइन सेंटर की जांच करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अजमल परवेज, थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार, प्रभारी पंचायत राज पदाधिकारी राजकुमार सिंह, प्रखंड स्वास्थ्य प्रबंधक रंजीत कुमार प्रसाद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी