रोसड़ा में चार दुकानों को प्रशासन ने किया सील

रोसड़ा में चार दुकानों को प्रशासन ने किया सील

रोसड़ा बाजार में लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने वाले चार दुकानों को प्रशासन ने सील कर दिया है। प्रशासन द्वारा बरती गई सख्ती से चोरी छुपे गाइडलाइन का उल्लंघन कर दुकानदारी करने वालों में हड़कंप मच गया है।

JagranTue, 11 May 2021 12:51 AM (IST)

समस्तीपुर । रोसड़ा बाजार में लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने वाले चार दुकानों को प्रशासन ने सील कर दिया है। प्रशासन द्वारा बरती गई सख्ती से चोरी छुपे गाइडलाइन का उल्लंघन कर दुकानदारी करने वालों में हड़कंप मच गया है। सोमवार की सुबह नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी की अगुवाई में उड़नदस्ता टीम द्वारा जगह- जगह छापामारी की। जिसमें नियमों की अनदेखी कर दुकान खोल दुकानदारी कर रहे दुकानदारों को फटकार लगाते हुए सभी की दुकानें सील की गई। जिसमें सिनेमा चौक के निकट अशोक हार्डवेयर, महावीर चौक स्थित चौरसिया वस्त्रालय, गुदरी बाजार स्थित हिदुस्तान लेदर हाउस तथा बैंक ऑफ इंडिया के नीचे स्थित संतोष मनिहारी नामक दुकान को प्रशासन द्वारा सील किया गया है। मौके पर पुलिस पदाधिकारी हारुन रशीद भी दल बल के साथ शामिल थे। तत्पश्चात प्रशासनिक टीम द्वारा गुदरी बाजार एवं सब्जी मार्केट में भीड़-भाड़ लगाए लोगों को अविलंब मार्केट खाली करने की चेतावनी भी दी गई । इस संबंध में पूछे जाने पर पदाधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार शहर की कई दुकानें सरकार द्वारा आवश्यक वस्तुओं की बिक्री के लिए निर्धारित समय में अपनी दुकान चलाते हैं। वहीं कुछ दुकानें तो उक्त समय अवधि की आड़ में पूरी तरह खोल कर ही चलता है जबकि दर्जनों दुकानदार द्वारा चोरी छुपे अथवा अपने-अपने घरों से ही दुकान चला रहे हैं। लॉकडाउन के उल्लंघन में कपड़ा दुकानदार पर प्राथमिकी

वारिसनगर : कोविड-19 के बढते संक्रमण को लेकर लगाए गए लॉकडाउन की अवहेलना करने पर कपड़ा दुकानदार सहित दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस संबंध में मथुरापुर ओपी अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि सअनि विनोद कुमार यादव पुलिस बल के साथ गश्ती के लिए निकले थे। इस दौरान तेल डिपो से आगे एक रेडिमेड कपड़ा का दुकानदार दुकान खोलकर कपड़ा बेच रहा था। ग्राहकों के द्वारा कपड़ा की खरीदारी की जा रही थी। पुलिस जीप के पहुंचते हीं दुकानदार चकमा देकर भागने में सफल रहा। वहीं जब उक्त दुकान का फोटो लिया जा रहा था तो अंदर से एक महिला निकली और गाली- गलौज करते हुए धमकी दे रही थी। इस मामले में मन्नीपुर सारी के रमाशंकर प्रसाद सिंह और 35 वर्षीया एक महिला पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.