शॉर्ट सर्किट से लगी आग में एक घर राख

कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र की रतवारा पंचायत के रतवारा गांव के वार्ड 8 में बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी आग में महेश्वर साह का घर जल गया। पीड़ित में इसको लेकर पंचायत समिति सदस्य महेंद्र पासवान सहित अंचलाधिकारी विद्युत विभाग के कनीय अभियंता से शिकायत दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 11:38 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 11:38 PM (IST)
शॉर्ट सर्किट से लगी आग में एक घर राख
शॉर्ट सर्किट से लगी आग में एक घर राख

समस्तीपुर । कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र की रतवारा पंचायत के रतवारा गांव के वार्ड 8 में बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी आग में महेश्वर साह का घर जल गया। पीड़ित में इसको लेकर पंचायत समिति सदस्य महेंद्र पासवान सहित अंचलाधिकारी, विद्युत विभाग के कनीय अभियंता से शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा है कि विद्युत पोल की गड़बड़ी से उसके घर में आग लगी। आग लगने से घर में रखे 20 हजार से अधिक का सामान जलकर राख हो गया। अंचलाधिकारी से शिकायत करने पर कहा गया कि विद्युत सर्किट से आग लगने की शिकायत सहायक विद्युत अभियंता से करें। इस संबंध में कनीय अभियंता ने पूछे जाने पर बताया कि रतवारा गांव के झुके हुए विद्युत पोल और तार को ठीक कराया जा रहा है। आग लगने की घटना की छानबीन की जा रही है। पिस्तौल के बल पर बाइक लूटी

विभूतिपुर्र थाना क्षेत्र के महिषी वार्ड 5 निवासी विश्वंभर सिंह के पुत्र सौरभ कुमार रंजन ने पिस्तौल के बल पर बाइक लूट लिए जाने को लेकर स्थानीय थाना में एक आवेदन दिया है। कहा है कि बाइक उसके बड़े भाई उमेश सिंह के नाम से है। वह बाइक पर सवार होकर पत्नी बबीता कुमारी के साथ रिश्तेदार के यहां साखमोहन झहुरा जा रहा था। रास्ते में साखमोहन कल्ला चौर में अज्ञात तीन अपराधियों ने उसके कनपटी में पिस्तौल सटाकर बाइक लूट ली। आवेदन में बाइक की रजिस्ट्रेशन नंबर अंकित करते हुए कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी