सेंट्रल बैंक भिरहा के मुख्य प्रबंधक समेत रोसड़ा में 13 कोरोना पॉजिटिव

रोसड़ा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में प्रतिदिन बढ़ोतरी जारी है। शुक्रवार को भी एंटीजन रैपिड टेस्ट से जांच के दौरान 13 नया मामला सामने आया है। जिसमें सेंट्रल बैंक भिरहा शाखा के मुख्य प्रबंधक भी शामिल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 12:41 AM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 12:41 AM (IST)
सेंट्रल बैंक भिरहा के मुख्य प्रबंधक समेत रोसड़ा में 13 कोरोना पॉजिटिव
सेंट्रल बैंक भिरहा के मुख्य प्रबंधक समेत रोसड़ा में 13 कोरोना पॉजिटिव

समस्तीपुर । रोसड़ा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में प्रतिदिन बढ़ोतरी जारी है। शुक्रवार को भी एंटीजन रैपिड टेस्ट से जांच के दौरान 13 नया मामला सामने आया है। जिसमें सेंट्रल बैंक भिरहा शाखा के मुख्य प्रबंधक भी शामिल हैं। लगातार संक्रमितों की संख्या में हो रही बढ़ोतरी से शहर से गांव तक के लोगों के दहशत में भी इजाफा हो रहा है। जानकारी के अनुसार अनुमंडल अस्पताल में आज कुल 177 लोगों का सैंपल जांच के लिए लिया गया। जिसमें 10 का जांच हेतु पटना तथा 15 संदिग्ध का जांच हेतु समस्तीपुर भेजा गया। बाकी 152 लोगों का रैपिड एंटीजन टेस्ट से अस्पताल में ही जांच की गई। जिसमें 13 संक्रमित पाए गए। इन संक्रमितों में सबसे अधिक मिर्जापुर के छी तथा शहर के वार्ड नंबर 11 के तीन के अलावा सेंट्रल बैंक भिरहा के मुख्य प्रबंधक तथा शाहपुर का युवक शामिल है। बैंक प्रबंधक केा कोविड-19 पॉजिटिव होने की सूचना मिलते ही बैंक कर्मियों के साथ-साथ प्रतिदिन कामकाज को आने वाले उपभोक्ताओं में भी हड़कंप मच गया है। इस संबंध में सहायक प्रबंधक दिलीप कुमार ने बताया कि शाखा परिसर को पूर्णत: सैनिटाइज करा दिया गया है। और सभी कर्मी शनिवार को अपना कोविड-19 जांच अनुमंडल अस्पताल में कराने का निर्णय लिया है।

रोसड़ा शहर में 30 कंटेनमेंट जोन एक्टिव

रोसड़ा नगर पंचायत में शुक्रवार को तीन नया कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। इसके साथ ही शहर में कंटेनमेंट जोन की संख्या 30 पर पहुंच गई है। अनुमंडल अस्पताल से पॉजिटिव मरीजों की सूची प्राप्त होते ही नगर पंचायत स्तर पर गठित टीम द्वारा देर शाम तक अलग-अलग तीन कंटेनमेंट जोन बनाकर उसे सील किया गया। परिवार के सभी सदस्यों को बाहर नहीं निकलने की सलाह देते हुए आवश्यकता के अनुरूप दुकानदारों का मोबाइल नंबर भी चिपकाया गया। बताते चलें कि नगर पंचायत क्षेत्र में प्रतिदिन कोरोना संक्रमितो की संख्या बढ़ती जा रही है। जानकारी के अनुसार शहर में हुए नए चार पॉजिटिव के साथ ही यह संख्या 58 पर पहुंच गई है।

chat bot
आपका साथी