मोबाइल के विवाद में सिर में मार दी गोली, किया सड़क जाम

सहरसा। बैजनाथपुर गांव वार्ड नंबर दो हटिया बाजार में बुधवार को दिनदहाड़े एक युवक को सिर में गोली मार दी। जख्मी युवक को सदर अस्पताल में निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:07 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:07 PM (IST)
मोबाइल के विवाद में सिर में 
मार दी गोली, किया सड़क जाम
मोबाइल के विवाद में सिर में मार दी गोली, किया सड़क जाम

सहरसा। बैजनाथपुर गांव वार्ड नंबर दो हटिया बाजार में बुधवार को दिनदहाड़े एक युवक को सिर में गोली मार दी। जख्मी युवक को सदर अस्पताल में निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। जहां वो जिदगी और मौत से जूझ रहा है। इस घटना से आक्रोशित स्वजनों व ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने आरोपित युवक के चाचा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने घटनास्थल से आरोपित की बाइक बरामद की है।

जख्मी युवक के स्वजनों ने बताया कि बुधवार की दोपहर मु. जियाउद्दीन का पुत्र मु. शमशेर उसके घर आया। उसने धीरेंद्र साह उर्फ पाथो साह के बीस वर्षीय पुत्र धर्मवीर कुमार की खोज की। जैसे ही धर्मवीर कुमार की मुलाकात उससे हुई उसने मोबाइल की मांग की। इस पर धर्मवीर ने कहा कि मोबाइल उसके पास नहीं है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस होने लगी। देखते ही देखते मु. शमशेर ने कमर से पिस्तौल निकाली और धर्मवीर के सिर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद वो दौड़ते हुए भाग निकला। गोली चलने का आवाज सुनने पर आसपास के लोग जमा हो गये। आनन-फानन में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां वो जिदगी व मौत से जूझ रहा है।

---

गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम

----

इधर घटना से आक्रोशित स्वजन व ग्रामीणों ने सहरसा-बैजनाथपुर सड़क मार्ग को मनोहर हाई स्कूल के समीप जाम कर यातायात बाधित कर दिया। सड़क के दोनों तरफ छोटी बड़ी वाहन की लंबी कतार लग गई। जिससे पैदल चल रहे लोगों को भी आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ा। घटना की सूचना पर मुखिया पंकज कुमार समेत अन्य ग्रामीण गणमान्य लोग घटनास्थल पहुंचे और विलाप कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन स्वजन गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे।बाद में लोगों को समझा बुझा कर जाम को समाप्त कराया गया। पुलिस घटनास्थल से बाइक को जब्त कर पुलिस शिविर ले गयी। वहीं वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देशानुसार घटना स्थल पर पुलिस कैम्प कर रही है। पुलिस ने आरोपित शमशेर के चाचा मु. असलम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फोटो

chat bot
आपका साथी