पीएचसी पंचगछिया से विदेशी शराब बरामद

सहरसा। बिहरा थाना क्षेत्र के पीएचसी पंचगछिया परिसर से शुक्रवार को पुलिस ने 65 बोतल विदेशी शराब बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 04:55 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 04:55 PM (IST)
पीएचसी पंचगछिया से विदेशी शराब बरामद
पीएचसी पंचगछिया से विदेशी शराब बरामद

सहरसा। बिहरा थाना क्षेत्र के पीएचसी पंचगछिया परिसर से शुक्रवार को पुलिस ने 65 बोतल विदेशी शराब बरामद किया। शराब परिसर स्थित पुराने भवन के खंडहर में तब्दील शौचालय में रखा हुआ था। हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीएचसी पंचगछिया परिसर स्थित पुराने भवन में भारी मात्रा में विदेशी शराब होने की सूचना बिहरा पुलिस को मिली थी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने पीएचसी पंचगछिया के पुराने भवन में छापेमारी शुरु कर दी। छापेमारी के दौरान भवन के एक हिस्से में खंडहर में तब्दील शौचालय से 65 बोतल विदेशी शराब पुलिस ने बरामद किया। पुलिस द्वारा बरामद किए गए विदेशी शराब में 30 बोतल 375 एमएल और 35 बोतल 180 एमएल का है।

मालूम हो कि पीएचसी परिसर में नवनिर्मित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवन में चिकित्सकीय व्यवस्था संचालित होने के कारण पुराना भवन खाली पड़ा है।

------------

कोट

मेरे संज्ञान में नहीं है। नवनिर्मित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवन में चिकित्सीय व्यवस्था संचालित होने के कारण विगत कई महीनों से पुराने भवन में स्वास्थ्यकर्मियों का आना-जाना बंद है।

राजकुमार सिंह, स्वास्थ्य प्रबंधक, पीएचसी पंचगछिया

----------

कोट

सूचना के आधार पर पीएचसी पंचगछिया परिसर स्थित पुराने भवन के खंडहर में तब्दील शौचालय से विदेशी शराब बरामद किया गया। जांच की जा रही है।

प्रमोद झा, थानाध्यक्ष, बिहरा।

chat bot
आपका साथी