कर्नल के घर से पांच लाख की चोरी

सहरसा। भारत-चीन सीमा के पूंछ सेक्टर में पदस्थापित कर्नल संजीव पाण्डेय के पैतृक गांव मंझौल स्थि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Jun 2020 06:55 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 06:55 PM (IST)
कर्नल के घर से पांच लाख की चोरी
कर्नल के घर से पांच लाख की चोरी

सहरसा। भारत-चीन सीमा के पूंछ सेक्टर में पदस्थापित कर्नल संजीव पाण्डेय के पैतृक गांव मंझौल स्थित उनके घर को गुरुवार की रात निशाना बना अज्ञात चोरों ने जेवरात समेत पांच लाख कि कीमती सामान चोरी कर लिया। सूचना मिलते ही बिहरा थानाध्यक्ष घटना स्थल पहुंच मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं इस घटना से चार दिन पूर्व देश सेवा में लगे दो सेना के घर में हुए चोरी की घटना से लोगों में आक्रोश है।

कर्नल के पिता सेवानिवृत्त डाक सहायक ज्योतिष पाण्डेय ने बताया कि उनका बड़ा पुत्र कर्नल संजीव पाण्डेय एवं छोटा पुत्र इंजीनियर राजीव पाण्डेय बाहर ही रहते हैं।गांव में वे अपने

पत्नी के साथ रह रहे हैं।खाना खाने के बाद वे घर मे सोने चले गए। देर रात अज्ञात चोर मुख्य द्वार का ताला तोड़ बगल के कमरे में घुस गये। चाभी से गोदरेज खोल दस भरी जेवरात , कीमती सामान समेत पांच लाख कि संपत्ति चुरा ले जाने की बात बताई है। वहीं इस मामले में गांव के ही एक पेंटर जिसने पूर्व में उनके घर का पेंट किया था उसे संदेह के आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है।

-------

सेना के अधिकारी व जवान के घर हो रहे चोरी से आक्रोशित हैं लोग

----------

देश की सुरक्षा में अपनी जान की परवाह किए बिना तैनात सेना के जवान व अधिकारी के घर लगातार हो रहे चोरी से लोगों में आक्रोश है। वरीय अधिकारी से हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है।स् थानीय लोगों के अनुसार इस घटना से चार दिन पूर्व दो सेना के घर को निशाना बना अज्ञात चोरों ने लाखों की चोरी कर लिया। 20 जून की रात भारतीय वायु सेना जवान केशव कुमार मिश्र के पुरीख स्थित घर में अज्ञात चोरों ने लाखों की चोरी कर ली। वहीं सीआईएसएफ कमांडेंट के पटोरी स्थित घर में 21 जून की रात अज्ञात चोरों ने 60 हजार के जेवरात चोरी कर ली।

---------

चोरी मामले में एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं सामान बरामदगी को लेकर सघन छापेमारी जारी है।

अरविद कुमार मिश्र , थानाध्यक्ष , बिहरा।

chat bot
आपका साथी