शहर में जेवरात समेत लाखों की संपत्ति चोरी

सहरसा। सदर थाना से महज 500 मीटर पूरब स्थित गंगजला रेलवे ढाला समीप बैट्री दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। सोमवार की रात चोरों ने दुकान की दीवार तोड़कर करीब चार लाख रुपये से अधिक राशि की बैट्री की चोरी कर ली। साथ ही चोरों ने गल्ला में रखे 73 नकदी की भी चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 05:29 PM (IST)
शहर में जेवरात समेत लाखों की संपत्ति चोरी
शहर में जेवरात समेत लाखों की संपत्ति चोरी

सहरसा। सदर थाना से महज 500 मीटर पूरब स्थित गंगजला रेलवे ढाला समीप बैट्री दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। सोमवार की रात चोरों ने दुकान की दीवार तोड़कर करीब चार लाख रुपये से अधिक राशि की बैट्री की चोरी कर ली। साथ ही चोरों ने गल्ला में रखे 73 नकदी की भी चोरी कर ली। पीड़ित दुकानदार अरुण कुमार गुप्ता ने सदर थाना में दिए गए आवेदन देकर चोरी गए सामान की बरामदगी की गुहार लगाई है। सदर थाना को दिए गए आवेदन में दुकानदार अरूण कुमार गुप्ता ने कहा कि वे सोमवार की रात साढे नौ बजे दुकान बंद कर घर चले गए। मंगलवार की सुबह में मुझे मोबाइल पर जानकारी दी गई कि दुकान की दीवार तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद दुकान आकर देखा तो दुकान के पूरब वाले हिस्से से अज्ञात चोरों ने दीवार और गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसकर बिक्री के लिए लाए गए करीब 50 बैट्री चुरा लिया। बैट्री चोरी के साथ-साथ गल्ला में रखे बिक्री के 73 हजार रुपये की भी चोरी कर ली। आशंका है कि बैट्री का अधिक वजन होता है इसलिए चोरों ने संभवत: सामान ले जाने के लिए किसी आटो या फिर ठेले का उपयोग किया होगा। इधर सदर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

---------------------

लिपिक के घर में चोरी

---

सोमवार की रात दूसरी घटना शहर के गौतमनगर स्थित एक लिपिक के घर घटित हुई है। सर्व नारायण सिंह राम कुमार सिंह महाविद्यालय में कार्यरत लिपिक महेंद्र चौधरी के घर चोरी की घटना में चोरों ने करीब एक लाख के जेवरात की चोरी कर ली। सदर थाना को दिए गए आवेदन में पीड़ित लिपिक ने कहा कि वे मंगलवार की सुबह उठे तो देखा कि उसके बगल के कमरा का ताला टूटा हुआ है। चोरों ने घर के अंदर रखे गोदरेज को तोड़कर उसमें रखे सोने-चांदी के जेवरात की चोरी कर ली। चुराए गए जेवरात की कीमत करीब एक लाख बताई गई है। एक ही रात में दो जगहों पर हुई चोरी की घटना से आमलोग परेशान है।

chat bot
आपका साथी