सामाजिक दायित्वों का हमेशा निर्वहन करता रहा है दैनिक जागरण

सहरसा। दैनिक जागरण के तत्वावधान में सोमवार को कोरोना से मृत लोगों को श्रद्धांजलि देने और संक्रमित लोगों के स्वस्थ होने की कामना को लेकर आयोजित सर्व धर्म प्रार्थना में गांव से लेकर शहर तक के लोग जुड़ गये।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:18 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:18 PM (IST)
सामाजिक दायित्वों का हमेशा निर्वहन 
करता रहा है दैनिक जागरण
सामाजिक दायित्वों का हमेशा निर्वहन करता रहा है दैनिक जागरण

सहरसा। दैनिक जागरण के तत्वावधान में सोमवार को कोरोना से मृत लोगों को श्रद्धांजलि देने और संक्रमित लोगों के स्वस्थ होने की कामना को लेकर आयोजित सर्व धर्म प्रार्थना में गांव से लेकर शहर तक के लोग जुड़ गये। बारिश के बाद भी लोग सड़क किनारे, मंदिरों में खड़े होकर दो मिनट का मौन रखकर मृत लोगों को श्रद्धांजलि दी। इसमें मंत्री, सांसद से लेकर अधिकारी, कर्मी, व्यवसायी, किसान, युवा, छात्र समेत हर वर्ग के लोग शामिल थे। सभी ने दैनिक जागरण के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि दैनिक जागरण हमेशा सामाजिक दायित्व का निर्वहन करता रहा है।

-----

दैनिक जागरण के इस प्रयास की जितनी भी सराहना की जाय, कम है। कोरोना काल में अपने से बिछड़ गये लोगों के लिए यह संबल बनेगा।

डॉ. आलोक रंजन, मंत्री, बिहार सरकार।

----

दैनिक जागरण सामाजिक सरोकार में अपनी जिम्मेवारी का निर्वहन हमेशा करता रहा है। कोरोना में मृत लोगों को श्रद्धांजलि देने से उनकी आत्मा को शांति मिलेगी।

दिनेशचंद्र यादव, सांसद।

----

अच्छी खबरों के साथ सामाजिक दायित्व में दैनिक जागरण अखबार की अहम भूमिका रहती है। ऐसे आयोजन से कोरोना से मृत लोगों के परिवार को एक नई ऊर्जा मिलेगी।

कौशल कुमार, डीएम, सहरसा।

----

दैनिक जागरण जनहित से जुड़े मुद्दों के साथ ही सामाजिक सरोकार को निभाता रहा है। सर्वधर्म प्रार्थना से हर लोग जुड़कर मृत आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना कर रहे हैं। इससे समाज को एक नया संदेश जाएगा।

लिपि सिंह, एसपी, सहरसा।

chat bot
आपका साथी