सड़क खस्ताहाल मतदाता व मतदानकर्मी रहेंगे बेहाल

सहरसा। सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के महिषी प्रखंड अंतर्गत ऐना पंचायत के करहरा गांव क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:05 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:05 PM (IST)
सड़क खस्ताहाल मतदाता व मतदानकर्मी रहेंगे बेहाल
सड़क खस्ताहाल मतदाता व मतदानकर्मी रहेंगे बेहाल

सहरसा। सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के महिषी प्रखंड अंतर्गत ऐना पंचायत के करहरा गांव के सैकड़ों मतदाताओं के लिए बूथ संख्या 20 (क) एवं (ख) मध्य विद्यालय करहरा पर पहुंचने के लिए बेहाल होना पड़ेगा। बाढ़ की वजह से सड़क टूट चुकी है और एक सौ फीट लंबा और पांच फीट गहरा पानी लगा हुआ है।

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जहां चुनाव आयोग बुनियादी सुविधाओं के लिए तत्पर है तथा वहीं तटबंध के भीतर कई बूथ पर जाने वाले रास्ता अभी भी सु²ढ़ नहीं हुआ है जिससे मतदाताओं और ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। करहरा गांव वासी मोहम्मद अमीनुल्लाह, मोहिउद्दीन, हाजी अंबिया, पूर्व मुखिया शमशुल होदा, मिन्नतुल्लाह रहमानी, पूर्व सरपंच मोती आलम, नजमा खातून इत्यादि मतदाताओं का कहना है कि इसमें डेंगी नाव चलना भी मुश्किल है। ऐसे में मतदाता के साथ-साथ मतदान कर्मियों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। खासकर महिला मतदाताओं को काफी दिक्कतें होगी । ग्रामीणों का कहना है कि प्रखंड से लेकर जिला तक के प्रशासनिक अधिकारी उदासीन बने हुए हैं। मंगरौनी से लेकर करहरा गांव तक आने वाले रास्ता भी अवरुद्ध था। जिसमें आनन-फानन में ईंट का टुकड़ा जगह-जगह चलने लायक बनाया गया है। जबकि करहरा मध्य विद्यालय बूथ संख्या 20 पर पहुंचने के लिए पानी वाले रास्ते से गुजरना पड़ेगा। सड़क का दोनों छोर से टूटा हुआ है।

----

बोले अधिकारी

---

इस संबंध में सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के महिषी प्रखंड के बनाए गए उप निर्वाचन पदाधिकारी सह अंचलाधिकारी महिषी से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि बीडीओ साहब से बात कर लीजिए। वहीं बीडीओ विनय मोहन झा से जब इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैं शीघ्र ही बूथ पर जाने वाले रास्ता का निरीक्षण कर वरीय पदाधिकारी को रिपोर्ट करूंगा ।

chat bot
आपका साथी