सहरसा-बांद्रा स्पेशल ट्रेन का किया गया विस्तार

सहरसा। पूर्व मध्य रेल सहरसा से बांद्रा टर्मिनल के बीच चल रही स्पेशल ट्रेन के परिचालन की अवधि का विस्तार किया गया है। सहरसा से बांद्रा के बीच चल रही साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 02914 हर मंगलवार को खुलती है जिसका परिचालन 29 जून 21 तक ही निर्धारित था। इसके परिचालन की अवधि 31 अगस्त 21 तक बढ़ा दी गई है। वहीं बांद्रा से सहरसा आनेवाली 02913 का परिचालन 27 जून 21 तक निर्धारित था जिसे 29 अगस्त 21 तक बढ़ा दिया गया है। एक जोडी ट्रेन के परिचालन की अवधि बढ़ाए जाने से आमयात्रियों को बहुत सहुलियत होगी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:27 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:27 PM (IST)
सहरसा-बांद्रा स्पेशल ट्रेन का किया गया विस्तार
सहरसा-बांद्रा स्पेशल ट्रेन का किया गया विस्तार

सहरसा। पूर्व मध्य रेल सहरसा से बांद्रा टर्मिनल के बीच चल रही स्पेशल ट्रेन के परिचालन की अवधि का विस्तार किया गया है। सहरसा से बांद्रा के बीच चल रही साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 02914 हर मंगलवार को खुलती है जिसका परिचालन 29 जून 21 तक ही निर्धारित था। इसके परिचालन की अवधि 31 अगस्त 21 तक बढ़ा दी गई है। वहीं बांद्रा से सहरसा आनेवाली 02913 का परिचालन 27 जून 21 तक निर्धारित था जिसे 29 अगस्त 21 तक बढ़ा दिया गया है। एक जोडी ट्रेन के परिचालन की अवधि बढ़ाए जाने से आमयात्रियों को बहुत सहुलियत होगी और इससे रेल के राजस्व में भी बढ़ोतरी होगी। साप्ताहिक ट्रेन बांद्रा से हर रविवार को सहरसा के लिए खुलती है।

-----------------------

29 सितंबर तक किया कोसी एक्सप्रेस का विस्तार

----

पूर्व मध्य रेल पूर्णिया कोर्ट-सहरसा वाया पटना होते हुए हटिया तक जानेवाली कोसी एक्सप्रेस ट्रेन के परिचालन का विस्तार 29 सितंबर, 21 तक किया गया है। पूर्णिया कोर्ट से हटिया जानेवाली 08625 कोसी एक्सप्रेस ट्रेन का विस्तार एक जुलाई से 29 सितंबर तक किया गया है। वहीं हटिया से पूर्णिया कोर्ट तक वाया पटना-सहरसा के बीच चल रही 08626 कोसी एक्सप्रेस अब 28 सितंबर तक विस्तार किया गया है।

------------------

रेल अधिकारियों से पूछा कारणपृच्छा

----

संसू, सहरसा: पूर्व मध्य रेल सहरसा से नई दिल्ली के बीच चल रही वैशाली एक्सप्रेस को अकारण सहरसा स्टेशन के समीप आउटर सिग्नल पर करीब आठ मिनट खड़ा कर दिए जाने के मामले में पूर्व मध्य रेल समस्तीपुर मंडल के अधिकारियों ने एक्शन लिया है। मंडल के रेल अधिकारी ने इस मामले में उस दिन ड्यूटी पर तैनात दो रेल अधिकारियों से इसका कारण पृच्छा करते हुए दोनों को समस्तीपुर मंडल कार्यालय तलब किया है। रेल अधिकारी की इस कार्रवाई से स्थानीय रेल अधिकारियों व कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी