चोरी की घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच को किया जाम

सहरसा। पतस्पार बाजार स्थित एक मोबाइल दुकान में हुई चोरी की घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:30 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:30 PM (IST)
चोरी की घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच को किया जाम
चोरी की घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच को किया जाम

सहरसा। पतस्पार बाजार स्थित एक मोबाइल दुकान में हुई चोरी की घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 106 को पस्तपार चौक को समीप शुक्रवार को जाम कर दिया। लगभग चार घंटे तक जाम रहने से यातायात पूरी तरह अवरुद्ध रहा। इस दौरान लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर पस्तपार शिविर प्रभारी के स्थानांतरण की मांग कर रहे थे।

सुबह से लोग सड़क पर उतरकर मधेपुरा-उदाकिशुनगंज मार्ग एवं पस्तपार कहरा मार्ग के पस्तपार चौक पर सभी मार्गों को बांस-बल्ली लगाकर जाम कर टायर जलाकर आगजनी शुरू कर दी। लोगों की शिकायत थी कि अप्रैल माह में पस्तपार पुलिस शिविर अंतर्गत दर्जनों छिनतई एवं चोरी की घटना में पुलिस शिविर प्रभारी द्वारा त्वरित कार्रवाई नहीं की जाती है। हर मामले में टालमटोल किया जाता है। चोरी का आवेदन देने पर भी टालमटोल की नीति अपनायी जाती है। जाम स्थल पर लोगों को समझाने पहुंचे शिविर प्रभारी परशुराम दास, पुअनि लाला कुमार को भी आक्रोश का सामना करना पड़ा। लोग कार्रवाई की जिद पर अड़े थे। करीब चार घंटे बाद पतरघट ओपी अध्यक्ष ज्ञानेंद्र अमरेन्द्र, प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी राकेश रंजन पहुंचे और कार्रवाई करने का आश्वासन देते जाम हटवाया।

----

मोबाइल दुकान से 80 हजार की हुई चोरी

----

मोबाइल दुकानदार मो. फैयाज मुगनी ने बताया कि वो शाम छह बजे दुकान बंद कर घर चले गये थे। शुक्रवार की सुबह दुकान खोले तो दुकान के छत का चदरा काटकर रस्सी के सहारे घुसे चोरों ने दुकान से मोबाइल, बैट्री सहित अन्य सामान जिसकी कीमत करीब 80 हजार होगी चोरी कर ली।

----

चोरी व छिनतई की हो चुकी है कई घटना

----

लोगों ने बताया कि 25 मार्च को पस्तपार बाजार स्थित रामलखन यादव से छिनतई की गई। 26 मार्च को मो. मसीहा के इलेक्ट्रॉनिक दुकान में चोरी हुई। छह अप्रैल को मो. बहाउद्दीन के खाद दुकान में चोरी की घटना हुई। पांच अप्रैल को संतोष दास के किराना दुकान में चोरी हुई। 15 अप्रैल को सुबोध यादव के किराना दुकान में चोरी हुई। 18 अप्रैल को मो. तनवीर के किराना दुकान में चोरी हुई। 20 अप्रैल को संतोष केसरी के घर में घुसकर बदमाशों ने बंधक बनाकर लूटपाटकी। रमन यादव के चप्पल दुकान में चोरी हुई। मो. नाजीम के कपड़ा दुकान में चोरी सहित अन्य घटना को अंजाम दिया गया। लेकिन पुलिस किसी मामले में कार्रवाई नहीं कर सकी।

chat bot
आपका साथी