सड़क अतिक्रमण से नाराज ग्रामीणों ने पूर्व जिला पार्षद को बनाया बंधक

सहरसा। बारा पंचायत के लालगंज स्थित वार्ड नंबर दस में सड़क अतिक्रमण से आक्रोशित स्थानीय महिलाओं ने रविवार को पूर्व पार्षद प्रवीण आनंद को बंधक बना लिया तथा बांस बल्ला से सड़क को घेर आवागमन अवरुद्ध कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:17 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:17 PM (IST)
सड़क अतिक्रमण से नाराज ग्रामीणों 
ने पूर्व जिला पार्षद को बनाया बंधक
सड़क अतिक्रमण से नाराज ग्रामीणों ने पूर्व जिला पार्षद को बनाया बंधक

सहरसा। बारा पंचायत के लालगंज स्थित वार्ड नंबर दस में सड़क अतिक्रमण से आक्रोशित स्थानीय महिलाओं ने रविवार को पूर्व पार्षद प्रवीण आनंद को बंधक बना लिया तथा बांस बल्ला से सड़क को घेर आवागमन अवरुद्ध कर दिया। यह घटना उस वक्त घटी जब क्षेत्र भ्रमण के दौरान पूर्व पार्षद लालगंज गांव पहुंचे थे। लोगों का कहना था कि सड़क को अतिक्रमण से मुक्त कराने का पार्षद कई बार आश्वासन दे चुके थे, मगर समस्या जस की तस बनी हुई हैं। हालांकि स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप बाद लगभग एक घंटा बाद पूर्व पार्षद को बंधक से मुक्त कर आवागमन बहाल कराया गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार लालगंज स्थित वार्ड नंबर दस में सड़क अतिक्रमण के कारण कई परिवारों को आवागमन करने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व पार्षद द्वारा भी सड़क को अतिक्रमण से मुक्त कराने का कई बार आश्वासन दिया गया था मगर समस्या जस की तस बनी हुई है। क्षेत्र भ्रमण के दौरान वर्तमान जिला पार्षद के पति पूर्व जिला पार्षद प्रवीण आनंद जैसे ही लालगंज गांव पहुंचे उन्हें देखते ही दर्जनों स्थानीय महिलाओं ने बांस-बल्ला लेकर सड़क को घेर दिया। पार्षद के वाहन से उतरते ही कुर्सी पर बैठा रस्सी से बांध बंधक बना लिया। महिलाओं ने सड़क को अतिक्रमण से मुक्त कराने के झूठे आश्वासन देने के लिए खड़ी खोटी भी सुनाई। वहीं पार्षद द्वारा उक्त मामले को न्यायालय में होने के कारण हस्तक्षेप नहीं करने की बात कही तथा न्यायालय पर भरोसा रखने का सबों से आग्रह किया।

chat bot
आपका साथी