अपराध की योजना बनाते चार बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। सदर पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ब

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:28 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 05:28 PM (IST)
अपराध की योजना बनाते चार बदमाश गिरफ्तार
अपराध की योजना बनाते चार बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। सदर पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने एक लोडेड देसी पिस्तौल, कारतूस सहित दो बाइक और पांच मोबाइल भी जब्त की है। बरामद बाइक में एक चोरी की है। वहीं एक बाइक गिरफ्तार बदमाश के पिता के नाम से है जिसका सत्यापन किया जा रहा है। गिरफ्तार अपराधी शहर में लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे।

सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि 15 मई की सुबह सूचना के आधार पर सदर थानाध्यक्ष राजमणि के नेतृत्व में स्थानीय नरियार के वार्ड 11 स्थित बजरंग बली चौक के पास छापेमारी की गई तो चार बदमाशों को मौके से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए थे कि सभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। गिरफ्तार अपराधियों में राजा कुमार उर्फ उदय कुमार, पिता स्वर्गीय जयनाथ सरदार, नरियार, वार्ड पांच, प्रमोद कुमार, पिता सिकेंद्र साह, बेंगहा, वार्ड सात, मो. आबीद पिता मो. सजीदुल, कमलपुर वार्ड 12 बरियाही, बनगांव और विनीत कुमार पिता अरूण यादव, सकड़ा पहाड़पुर, सिमरीबख्तियारपुर, सहरसा का रहनेवाला बताया जाता है। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश राजा कुमार उर्फ उदय कुमार के कमर से एक लोडेड देसी पिस्तौल एवं एक कारतूस, प्रमोद कुमार की जेब से पांच खोखे बरामद किया गया। कारतूस की पेंदी पर 8 एमएम केएफ लिखा हुआ था। वहीं दो बाइक बरामद भी किया गया है जिसमें एक बाइक बीआर 19के 4190 राजा कुमार उर्फ उदय कुमार के पिता के नाम बताई जाती है जिसकी तफ्तीश में पुलिस जुटी हुई है। वहीं एक बिना नंबर की हीरो स्पलेंडर बाइक बरामद की है जो चोरी की बताई जा रही है। इसकी छानबीन पुलिस कर रही है। गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस के समक्ष स्वीकारा कि वेलोग हथियार के बल पर राहगीर के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे। गिरफ्तार बदमाशों ने कई आपराधिक मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है।

------------------------

राजा सहित अन्य बदमाशों पर दर्ज हैं कई मामले

गिरफ्तार राजा कुमार उर्फ उदय कुमार पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। सदर थाना में पत्रकारों से बातचीत में एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि राजा पर सदर थाना में चार मामले एवं एक बनगांव थाना में मामला दर्ज है। वहीं प्रमोद कुमार पर सदर थाना में तीन आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं। मो. आविद पर पहले से बनगांव थाना का एक मामला दर्ज है। इन सब मामले में पुलिस को पहले से ही इनकी तलाश थी।

------------------

खंगाले जा रहे हैं मोबाइल

बदमाशों के पास से पांच मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है। सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि इन मोबाइल नंबरों को खंगाला जा रहा है साथ ही उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी