सीएसपी संचालक लूटकांड में नहीं मिल सका सुराग

सहरसा। धबौली स्टेट बैंक से सोमवार को राशि निकासी कर पतरघट लौट रहे सीएसपी संचालक को गोली मारकर दो लाख रुपये की लूट मामले में.अबतक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है। जख्मी संचालक के बयान पर अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 07:30 PM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 07:33 PM (IST)
सीएसपी संचालक लूटकांड में नहीं मिल सका सुराग
सीएसपी संचालक लूटकांड में नहीं मिल सका सुराग

सहरसा। धबौली स्टेट बैंक से सोमवार को राशि निकासी कर पतरघट लौट रहे सीएसपी संचालक को गोली मारकर दो लाख रुपये की लूट मामले में.अबतक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है। जख्मी संचालक के बयान पर अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज हुआ है। ओपी अध्यक्ष ज्ञानानंद अमरेन्द्र ने बताया कि घटना के बाद सीएसपी संचालक रविनंदन यादव उर्फ पप्पू से मंगलवार को घटना की जानकारी ली गई। दिये बयान में बताया कि दो बाइक पर सवार चार की संख्या में बदमाशों ने गोली चलाकर जख्मी किया। गोली गर्दन और हाथ में लगी है तथा कार का पीछे सीट पर बेग में रखे दो लाख तीन हजार राशि लूट लिया। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि कांड दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं। जल्द बदमाश गिरोह के सदस्य की गिरफ्तारी की जाएगी।

----

पूर्व में भी सीएसपी संचालक के हो चुकी है घटना

----

लोगों की मानें तो बदमाशों का नीयत सिर्फ राशि लूट तक ही सीमित था या हत्या की भी थी। पूर्व में भी सीएसपी संचालक रविनंदन यादव के साथ दो बार बैंक से राशि लेकर लोटने के दौरान घटना होने की बात कही जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी