मटेश्वर धाम में दस करोड़ की लागत से बनेगा भव्य मंदिर

दस करोड़ की लागत से प्रसिद्ध बाबा मटेश्वर धाम में भव्य मंदिर निर्माण तैयारी को लेकर बाबा मटेश्वर धाम प्रांगण में प्रखंड के विभिन्न पंचायतों के पंचायत प्रतिनिधियों प्रबंध न्यास समिति के सदस्यों एवं गणमान्य की बैठक रविवार को आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 07:36 PM (IST) Updated:Sun, 14 Mar 2021 07:36 PM (IST)
मटेश्वर धाम में दस करोड़ की लागत से बनेगा भव्य मंदिर
मटेश्वर धाम में दस करोड़ की लागत से बनेगा भव्य मंदिर

सहरसा। दस करोड़ की लागत से प्रसिद्ध बाबा मटेश्वर धाम में भव्य मंदिर निर्माण तैयारी को लेकर बाबा मटेश्वर धाम प्रांगण में प्रखंड के विभिन्न पंचायतों के पंचायत प्रतिनिधियों, प्रबंध न्यास समिति के सदस्यों एवं गणमान्य की बैठक रविवार को आयोजित की गई। बैठक में लोगों ने प्रस्तावित भव्य मंदिर निर्माण को ले अपना-अपना सुझाव दिया। न्यास समिति के अध्यक्ष सह पूर्व विधायक डॉ अरुण कुमार यादव की अध्यक्षता एवं कृष्ण कन्हैया के संचालन में आयोजित बैठक में लोगों ने लोगों ने मंदिर निर्माण के लिए सहयोग का आश्वसन दिया। इस अवसर पर लगभग 15 लाख रुपए की राशि लोगों द्वारा मंदिर निर्माण के लिए मद में दी गई। बैठक को संबोधित करते हुए न्यास समिति के अध्यक्ष ने कहा कि कमेटी का गठन कर घर-घर जाकर छोटी से छोटी राशि के लिए संपर्क किया जाएगा। इस अवसर पर अरविद कुमार सिंह, सुमन कुमार सिंह, चंद्रमणि किशोर सिंह, लाल सिंह, अशोक सिंह, जयशंकर सिंह, धर्मवीर सिंह, अजय सिंह, मदन सिंह, आलोक सिन्हा, डिपल यादव, रंजीत यादव, समाजसेवी प्रमोद कुमार, विभूति यादव, महानंद यादव ,रामेश्वर यादव, यशवंत सिंह, वीरेंद्र कुमार, मुकेश यादव, सुभाष यादव, मनोज यादव, प्रो लाल सिंह, जवाहर गुप्ता, अमरेंद्र कुमार मुन्ना,उमेश यादव, रूदल शर्मा, ब्रह्मदेव तांती, पिकू यादव, अरविद यादव, टुनटुन झा,शशि सिंह, अजय सिंह, दीपक सिंह ,सत्यनारायण सिंह, जगधर यादव, रामोतार यादव, रामप्रवेश राय, मुन्ना भगत, जितेन्द्र सिंह बधैल, कृतनारायण राय, शिवेंद्र पोद्दार, ब्रह्मदेव तांती, अरविद यादव, सौरभ सहित अन्य उपस्थित थे

----

इन्होंने इतनी दी राशि

-----

मंदिर निर्माण के लिए न्यास समिति के अध्यक्ष सह पूर्व विधायक डा. अरूण कुमार ने अपनी ओर से पांच लाख, सचिव जगधर यादव ने एक लाख, सरडीहा पंचायत के मुखिया सुमन कुमार सिंह ने एक लाख एक हजार ,रामोतार यादव ने एक लाख एक हजार, काठो के पंचायत ग्रामीणों ने संयुक्त रूप से एक लाख 10 हजार, जवाहर प्रसाद गुप्ता ने एक लाख 51 हजार, समिति सदस्य यसवंत सिंह पटेल ने एक लाख एक हजार, भोटिया के प्रोफेसर लाल प्रसाद सिंह ने 51 हजार, बलवाहाट के अनिल प्रसाद गुप्ता ने 1 लाख 21 हजार, बेला टोल के मनोज यादव ने 1 लाख 25 हजार, बेड़ी निवासी फूलो यादव ने 1 लाख 11 हजार, रविन्द्र पोद्दार ने 51 हजार तथा सकरा पहाड़पुर के नीलू भारती ने मंदिर निर्माण के मद में 1 लाख 21 हजार की राशि देते हुए अपनी ओर से 10 लाख की लागत से विश्वकर्मा बाबा मंदिर निर्माण मंदिर परिसर में करने कि बात कही।

chat bot
आपका साथी