धर्मवीर हत्याकांड में शामिल बदमाश बख्शे नहीं जाएंगे: मंत्री

सहरसा। सौरबाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर वार्ड नंबर दो के धर्मवीर कुमार की गोली मारकर हत्या की जानकारी मिलने पर गुरुवार को बिहार सरकार के कला संस्कृति युवा एवं खेल मंत्री डा. आलोक रंजन ने स्वजनों से मुलाकात की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:35 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:35 PM (IST)
धर्मवीर हत्याकांड में शामिल  बदमाश बख्शे नहीं जाएंगे: मंत्री
धर्मवीर हत्याकांड में शामिल बदमाश बख्शे नहीं जाएंगे: मंत्री

सहरसा। सौरबाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर वार्ड नंबर दो के धर्मवीर कुमार की गोली मारकर हत्या की जानकारी मिलने पर गुरुवार को बिहार सरकार के कला संस्कृति, युवा एवं खेल मंत्री डा. आलोक रंजन ने स्वजनों से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने पुलिस प्रशासन से बात कर बदमाशों के खिलाफ कठोर करवाई करने की बात कही। उन्होंने बताया कि हम पीड़ित परिवार के साथ हैं परिवार को हरसंभव मदद किया जाएगा। इस घटना में शामिल एक भी बदमाश बख्शे नहीं जाएंगे। मौके पर मंडल अध्यक्ष महावीर यादव, अनमोल भगत, जिला मंत्री विपीन प्रकाश, प्रवक्ता विनय झा, रमेश शर्मा, ललन शर्मा, कुमार श्वेतांबर, मनीष चौधरी, सुमित कुमार बिट्टू सहित कई लोग मौजूद रहे।

----

बैजनाथपुर में फिर बिगड़ रहा माहौल

----

मामूली विवाद में धर्मवीर की गोली मारकर हत्या के बाद यहां का माहौल फिर बिगड़ रहा है। समाजसेवी उमेश प्रसाद यादव ,कमलेश्वरी यादव, अरुण कुमार ,मोहम्मद हासिम, सीपीआई नेता संतोष कुमार आदि ने बताया कि इस प्रकार की घटना में शामिल लोगों के खिलाफ प्रशासन कार्रवाई करें। मामूली बात को लेकर हत्या किया जाना जघन्य अपराध है। समाज में शांति कायम हो इसके लिए आपस में सछ्वाव बनाए रखना जरूरी है।

chat bot
आपका साथी