प्रतापगंज में बने कला भवन और इंडोर स्टेडियम

सहरसा। शहर के बायपास रोड स्थित श्रीकृष्ण शल्य चिकित्सालय के निदेशक सह प्रतापगंज निवासी डा. अवनीश कर्ण ने राज्य के कला संस्कृति और युवा मंत्री डा. आलोक रंजन को ज्ञापन सौंपकर प्रतापगंज में कला भवन और इंडोर स्टेडियम बनाने का अनुरोध किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:00 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:00 PM (IST)
प्रतापगंज में बने कला भवन और इंडोर स्टेडियम
प्रतापगंज में बने कला भवन और इंडोर स्टेडियम

सहरसा। शहर के बायपास रोड स्थित श्रीकृष्ण शल्य चिकित्सालय के निदेशक सह प्रतापगंज निवासी डा. अवनीश कर्ण ने राज्य के कला संस्कृति और युवा मंत्री डा. आलोक रंजन को ज्ञापन सौंपकर प्रतापगंज में कला भवन और इंडोर स्टेडियम बनाने का अनुरोध किया है। सौंपे गए ज्ञापन में प्रतापगंज की स्थिति एवं खिलाड़ियों के संवर्धन के लिए कला भवन एवं इंडोर स्टेडियम खोलने का अनुरोध किया। साथ ही क्षेत्र की साहित्यिक-सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ावा दिए जाने को लेकर कला भवन की अनिवार्यता को बताते हुए कहा कि इससे क्षेत्र के कलाकारों और संस्कृतिकर्मियों की प्रतिभा निखरेगी। सुपौल जिले के प्रतापगंज में कला भवन एवं इंडोर स्टेडियम बनने की दिशा में सार्थक प्रयास करने का आश्वासन कला संस्कृति मंत्री ने दिया। मंत्री ने कहा कि राज्य के हर प्रखंड में कला भवन बने इस दिशा में वे प्रयासरत है।

स्थानीय कला को बढ़ावा देना मेरी प्राथमिकता में शामिल है। श्री कृष्ण शल्य चिकित्सालय के प्रबंधक अमित कुमार दीपक ने इसके लिए मंत्री को साधुवाद देते हुए कहा कि आपके सहयोग से प्रतापगंज में कला भवन और इंडोर स्टेडियम के निर्माण होने से क्षेत्र की जनता को लाभ मिलेगा।

chat bot
आपका साथी