देवना में बदमाशों ने कार पर की फायरिग, कोई हताहत नहीं

सहरसा। बनगांव थाना क्षेत्र के देवना बानेश्वर नाथ महादेव मंदिर परिसर में हथियारों से लैस बदमाशों ने कार सवार पर गोली फायर कर दिया। गोलीबारी में कार सवार युवक बनगांव निवासी अंकित कुमार सहित अन्य लोग बाल-बाल बच गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:44 PM (IST)
देवना में बदमाशों ने कार पर 
की फायरिग, कोई हताहत नहीं
देवना में बदमाशों ने कार पर की फायरिग, कोई हताहत नहीं

सहरसा। बनगांव थाना क्षेत्र के देवना बानेश्वर नाथ महादेव मंदिर परिसर में हथियारों से लैस बदमाशों ने कार सवार पर गोली फायर कर दिया। गोलीबारी में कार सवार युवक बनगांव निवासी अंकित कुमार सहित अन्य लोग बाल-बाल बच गए। गोलीबारी की सूचना पर पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर दो खाली खोखा बरामद कर घटना की जांच में जुट गई।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक सप्ताह पूर्व ही बदमाशों द्वारा अंकित कुमार से पचास हजार रुपये की रंगदारी का मांगी गई थी और नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गयी थी। सोमवार की संध्या बाणेश्वर नाथ महादेव मंदिर देवना परिसर जैसे ही अंकित कुमार पहुंचा। बदमाशों ने गोली फायर कर दिया। गोलीबारी में कार का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन कार पर सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए। थाना अध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि घटना मे बनगांव निवासी अंकित कुमार के आवेदन बलहा निवासी सुमन यादव के विरुद्ध गोलीबारी,रंगदारी एवं धमकी का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी