मोबाइल नहीं देने पर पिटाई की, पिस्तौल के साथ दो युवक गिरफ्तार

सहरसा। बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद कुमेदान टोला वार्ड नंबर एक में बुधवार की शाम खेत में काम कर रहे भजन पासवान से कुछ युवाओं ने मोबाइल मांगा किंतुमोबाइल नहीं देने पर मारपीट की जिसमें भजन के अलावा बीच-बचाव करने आए लव कुमार को जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:02 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:02 PM (IST)
मोबाइल नहीं देने पर पिटाई की, 
पिस्तौल के साथ दो युवक गिरफ्तार
मोबाइल नहीं देने पर पिटाई की, पिस्तौल के साथ दो युवक गिरफ्तार

सहरसा। बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद कुमेदान टोला वार्ड नंबर एक में बुधवार की शाम खेत में काम कर रहे भजन पासवान से कुछ युवाओं ने मोबाइल मांगा, किंतुमोबाइल नहीं देने पर मारपीट की जिसमें भजन के अलावा बीच-बचाव करने आए लव कुमार को जख्मी कर दिया।

हालांकि हो-हल्ला होने पर ग्रामीणों ने खदेड़ कर दो युवकों को एक देसी पिस्तौल और एक गोली के साथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मारपीट की इस घटना में जख्मी लव कुमार एवं भजन कुमार को अस्पताल लाया गया, जहां इलाज चल रहा है। जख्मी भजन पासवान ने थाना में दिए आवेदन में कहा है कि करेला के खेत में काम कर रहे थे। इसी दौरान कुमेदान टोला के रहने वाले अजीत कुमार, करण कुमार, मनीष कुमार एवं पंकज यादव आया और मोबाइल मांगने लगा। इसका विरोध करने पर सभी लोग जबरदस्ती मारपीट करने लगे। इसी दौरान सिर पर हथियार के बट से प्रहार कर जख्मी कर दिया। मारपीट की हो हल्ला होने पर आसपास के ग्रामीण दौड़ कर आए और दो युवक अजीत कुमार एवं करण कुमार को पकड़ लिया। जबकि मनीष कुमार एवं पंकज कुमार भागने में सफल रहा। पकड़े गए दोनों युवकों के पास से एक देसी पिस्तौल एवं एक गोली बरामद किया गया है। जबकि बाइक भी जब्त कर लिया गया। बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी