कहरा कुटी के पास महिला का शव बरामद

संसू सहरसा शहर के कहरा कुटी के पास करीब 40 वर्षीया एक महिला का शव बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 07:36 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 07:36 PM (IST)
कहरा कुटी के पास महिला का शव बरामद
कहरा कुटी के पास महिला का शव बरामद

संसू, सहरसा: शहर के कहरा कुटी के पास करीब 40 वर्षीया एक महिला का शव बरामद किया गया। शव की पहचान सिमरी बख्तियारपुर थाना अंतर्गत खम्हौती की ललिता देवी के रूप में किया गया। इधर महिला का शव बरामद होने पर कुछ लोगों ने सड़क जाम कर दिया। हालांकि पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और सड़क जाम समाप्त करवाया।

जानकारी अनुसार कहरा कुटी धर्मकांटा के पास सड़क किनारे एक महिला का शव बुधवार से ही पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों की शिकायत थी कि पुलिस ने सूचना देने के बाद भी शव का वहां से नहीं हटाया तो गुरूवार की सुबह कुछ लोग बीच सड़क पर टायर जलाकर विरोध जताने लगे। इस पर पहुंची सदर पुलिस ने तत्क्षण ही शव को हटाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। सदर पुलिस ने बताया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। सदर थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया कि उसके घरवालों की भी तलाश की जा रही है।

------------------------------

गाली-गलौज कर की मारपीट

संसू, सहरसा: सदर थाना क्षेत्र के गोबरगढा निवासी बालदेव यादव ने गांव के ही गंगो यादव सहित अन्य पर गाली गलौज करने एवं मारपीट करने की शिकायत की है। सदर थाना को दिए गए आवेदन में बताया कि आरोपितों ने उनकी पत्नी के साथ गाली गलौज कर मारपीट किया। सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू कर दी है।

---------------------

रंगदारी की मांग कर छीने रुपये

संसू, सहरसा: शहर के बटराहा वार्ड नंबर 25 निवासी रामचंद्र पासवान ने रंगदारी मांगने व रुपये छीनने की शिकायत सदर थाना से की है। सदर थाना को दिए गए आवेदन में पीड़ित ने बताया कि वे पथ निर्माण विभाग में कार्यरत हैं। वे अपने घर का निर्माण कर रहे हैं। छत की ढलाई के दौरान ही बटराहा के ही शंकर पासवान, लक्ष्मी पासवान, संजय पासवान सहित अन्य ने ढलाई कार्य रुकवा दिया और दो लाख रुपये रंगदारी की मांग की है। रंगदारी की मांग करते हुए आरोपितों पर 25 हजार रुपये छीनने का भी आरोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी