लूट के दौरान एक को किया जख्मी, दूसरे का अपहरण

सहरसा। ओपी क्षेत्र के बघमारा टोला सुभानाबाद के समीप मंगलवार की शाम बदमाशों ने एक बाइक से जा रहे दो युवकों में से एक का अपहरण कर लिया। जबकि दूसरे बाइक सवार के साथ मारपीट कर जख्मी करते हुए नकद व मोबाइल लूट लिया। हालांकि दो घंटे बाद अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Jun 2021 06:21 PM (IST) Updated:Wed, 30 Jun 2021 06:21 PM (IST)
लूट के दौरान एक को किया 
जख्मी, दूसरे का अपहरण
लूट के दौरान एक को किया जख्मी, दूसरे का अपहरण

सहरसा। ओपी क्षेत्र के बघमारा टोला सुभानाबाद के समीप मंगलवार की शाम बदमाशों ने एक बाइक से जा रहे दो युवकों में से एक का अपहरण कर लिया। जबकि दूसरे बाइक सवार के साथ मारपीट कर जख्मी करते हुए नकद व मोबाइल लूट लिया। हालांकि दो घंटे बाद अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया गया। जख्मी बाइक सवार घौरदौड़ पंचायत के वार्ड नंबर छह के मु. काशिफ का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल सिमरीबख्तियारपुर में कराए जाने के बाद बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

जख्मी के पिता मु. सरवर आलम ने ओपी में दिये आवेदन में कहा है कि उनका पुत्र मु. काशिफ एवं नवैद आलम बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तरियामा गांव से अपने घर सुभानाबाद आ रहा था। बघमारा टोला से दक्षिण आरसीसी पुलिया के समीप एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने हथियार दिखाकर रोक लिया और लूटपाट करने लगा। जिसका विरोध करने पर मु. काशिफ के साथ मारपीट की गई जबकि नवैद आलम का अपहरण कर लिया। जख्मी के द्वारा सात बदमाशों की पहचान किया गया। जिसमें ओपी क्षेत्र के बधमारा टोला निवासी उमाशंकर पासवान, गौरीशंकर पासवान, गोकुल राज, सिकेंन्द्र पासवान, दिनकर चौधरी, विजेंदर पासवान, गौतम पासवान व सलखुआ थाना क्षेत्र के पुरैनी निवासी आजाद पासवान के शामिल रहने की बात कही गई है। बदमाशों ने 10 हजार नकद व मोबाइल लूट लिया। सूचना पर गांव से पहुंचे ग्रामीण और पुलिस के दबिश के कारण दो घंटे बाद नवैद को सकुशल बरामद कर लिया गया। ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी