बदमाशों ने कपड़ा व्यवसायी को मारी गोली

सहरसा। शहर के गंगजला चौक के समीप गायत्री नर्सिंग होम रोड में कपड़ा व्यवसायी संजीत अग्रवाल उर्फ गुड्डू को बदमाशों ने शनिवार की देर शाम गोली मार दी। जख्मी का इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 07:09 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 07:09 PM (IST)
बदमाशों ने कपड़ा व्यवसायी को मारी गोली
बदमाशों ने कपड़ा व्यवसायी को मारी गोली

सहरसा। शहर के गंगजला चौक के समीप गायत्री नर्सिंग होम रोड में कपड़ा व्यवसायी संजीत अग्रवाल उर्फ गुड्डू को बदमाशों ने शनिवार की देर शाम गोली मार दी। जख्मी का इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है। जख्मी व्यवसायी ने जेल में बंद अपने सगे भाई सुनील कुमार अग्रवाल और उनकी पत्नी पर हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। इस घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एसडीपीओ संतोष कुमार, सदर थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद पहुंचे और इस मामले की छानबीन की। एसडीपीओ ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान शुरु कर दी है।

सदर थाना में दिये आवेदन में जख्मी व्यवसायी ने बताया कि शनिवार की रात शहर के डीबी रोड स्थित कपड़े की दुकान बंदकर बाइक से अपनी पत्नी सुमन को लेकर गंगजला चौक समीप अपने घर के आगे पहुंचे थे। घर पहुंचने पर पत्नी घर के अंदर जैसे ही गई इसी दौरान एक लड़का जान मारने की नीयत से गोली चला दी। गोली पीठ में लगते हुए दूसरी तरफ निकल गई। बदमाश गोली मारते ही दूसरे साथी से कहा कि सुनील अग्रवाल का काम हो गया जिसके बाद बदमाश पैदल ही बस स्टैंड की ओर भाग निकला। एसडीपीओ संतोष कुमार ने कहा कि इस मामले में जख्मी के आवेदन पर मामला दर्ज किया जा रहा है। मामले की गहराई रूप से छानबीन की जाएगी। दोषियों और साजिशकर्ता को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी