चार पिस्तौल और लूटी गई कार के साथ सात बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। पुलिस ने गत दिन बिहरा थाना क्षेत्र में लूटी गई कार के साथ सात बदमाश को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों के पास से चार पिस्तौल और सात गोलियां भी बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 06:08 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 06:08 PM (IST)
चार पिस्तौल और लूटी गई कार 
के साथ सात बदमाश गिरफ्तार
चार पिस्तौल और लूटी गई कार के साथ सात बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। पुलिस ने गत दिन बिहरा थाना क्षेत्र में लूटी गई कार के साथ सात बदमाश को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों के पास से चार पिस्तौल और सात गोलियां भी बरामद हुई है।

सोमवार को पुलिस अधीक्षक एसपी लिपि सिंह ने प्रेसवार्ता कर बताया कि गत तीन जुलाई को बिहरा थाना अंतर्गत पुरीख चौक के पास से बदमाशों ने कार लूट ली थी। दरभंगा जिले के विरोल थाना क्षेत्र के ईटवा शिवनगर के गांव निवासी शशिनाथ निराला ने चोरी का मामला दर्ज कराया था। बदमाशों की गिरफ्तारी व कार की बरामदगी को लेकर प्रशिक्षु डीएसपी निशिकांत भारती, अपर थानाध्यक्ष राजमणि, तकनीकि शाखा प्रभारी मंगलेश कुमार मधुकर, बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा की टीम गठित की गई। टीम को सूचना मिली कि लूटी गई कार से कुछ बदमाश पटोरी बाजार में घूम रहा है। जिस आलोक में छापेमारी की गई। पुलिस को देखते ही दो बाइक सवार बदमाश भागने लगा जिसे खदेड़कर पकड़ा गया। पकड़ाए बदमाश शिवम झा पिता विनोद झा, सराही, सहरसा एवं छोटू कुमार पिता धीरेंद्र यादव, सुहथ, सौर बाजार का रहनेवाला बताया जाता है। गिरफ्तार बदमाशों ने कार चोरी में शामिल अन्य साथियों के नामों का खुलासा किया। इन बदमाशों के पास से एक पिस्तौल, दो गोली, बाइक और सात मोबाइल जब्त किया गय। बदमाशों ने स्वीकारा कि चोरी की कार सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत गेठुआहा, बैजनपट्टी में रखी हुई है और चोरी की ही योजना को लेकर सभी एकत्रित हैं। बदमाशों की ही निशानदेही पर पांच बदमाशों को अलग- अलग जगहों से गिरफ्तार किया है। जिसके पास से लूटी गई कार, बदमाशों द्वारा उपयोग में लायी जा रही कार, एक देशी पिस्तौल, गोली सहित मोबाइल बरामद किया गया। गिरफ्तार बदमाशों में शशि यादव पिता सुगंधी यादव, तिरही, सोनवर्षा राज, अनिकेत यादव उर्फ विपुल यादव, पिता धीरेंद्र यादव, सुहथ, सौर बाजार, दीपक कुमार, पिता फुलेंद्र यादव, मुशहरनियां, सौर बाजार, मु. जिसमान उर्फ राज पिता मु. इजराइल, बस स्टैंड, मधेपुरा एवं दीपक कुमार, पिता राजाराम यादव, राजनपुर, महिषी, सहरसा का रहनेवाला है।

--------------------------

बंधन बैंक कर्मी के साथ की थी लूट

----

गिरफ्तार बदमाशों ने तीन जुलाई को ही सौर बाजार थाना क्षेत्र में बंधन बैंक कर्मी के साथ लूट की घटना में भी अपनी संलिप्तता स्वीकारी है और अपने कई बदमाश साथियों के नाम बताए हैं। जिसकी गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई है। गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि एक गिरोह बनाकर ही जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट की घटना को अंजाम देते आ रहे है।

-------------------------

गिरफ्तार बदमाशों में एक पर है हत्या का आरोप

गिरफ्तार सात बदमाशों में से एक शशि यादव पर सदर थाना में ही दस आपराधिक मामले दर्ज है। इसी पर दो हत्या का भी आरोप है। शशि यादव पर सदर थाना में ही वर्ष 2016 एवं 2018 में दो लोगों की अलग-अलग हत्या में आरोपित है। पुलिस अन्य गिरफ्तार बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी