गश्ती के दौरान पिस्तौल के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। सदर पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान शहर के शर्मा चौक पर बाइक सवार तीन बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसके पास से एक देसी पिस्तौल सहित दो गोली तीन मोबाइल और एक बाइक बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 06:09 PM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 06:10 PM (IST)
गश्ती के दौरान पिस्तौल के 
साथ तीन बदमाश गिरफ्तार
गश्ती के दौरान पिस्तौल के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। सदर पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान शहर के शर्मा चौक पर बाइक सवार तीन बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसके पास से एक देसी पिस्तौल सहित दो गोली, तीन मोबाइल और एक बाइक बरामद किया है।

सदर थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया कि गुरूवार की अ‌र्द्धरात्रि में सदर पुलिस गश्ती कर रही थी। रात्रि गश्ती के दौरान ही एक बाइक पर तीन युवक को जाते देख पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो पुलिस को देखते ही वह सब भागने लगा जिसे मौजूद पुलिस बल ने तीनों को खदेड़कर पकड़ा। गिरफ्तार किए गए बदमाश में गढिया का पिटू यदुवंशी, बलहा का प्रशांत कुमार एवं बरियाही बस्ती का सौरव यादव शामिल है। पुलिस ने जब उनसबों की तलाशी ली गई तो उनके पास से एक देसी पिस्तौल सहित दो गोली बरामद किया। तीनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर सबों को अग्रेतर कार्रवाई के लिए न्यायालय भेज दिया है। सदर पुलिस ने बताया कि जब्त किया गया बाइक चोरी की है कि नहीं इसका पता लगाया जा रहा है। गिरफ्तार बदमाशों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी