पिस्तौल और गोली के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। धबौली बैंक से राशि निकासी कर पतरघट लौट रहे सीएसपी संचालक से दो लाख तीन हजार लूटकांड में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने केस दर्ज होने के कुछ घंटों में ही अपराधी गिरोह का खुलासा कर घटना में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास से दो बाइक एक पिस्तौल दो गोली दो खोखा व तीन मोबाइल बरामद किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 06:09 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 06:09 PM (IST)
पिस्तौल और गोली के साथ 
तीन बदमाश गिरफ्तार
पिस्तौल और गोली के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। धबौली बैंक से राशि निकासी कर पतरघट लौट रहे सीएसपी संचालक से दो लाख तीन हजार लूटकांड में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने केस दर्ज होने के कुछ घंटों में ही अपराधी गिरोह का खुलासा कर घटना में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास से दो बाइक, एक पिस्तौल, दो गोली, दो खोखा व तीन मोबाइल बरामद किया गया है।

ओपी अध्यक्ष ज्ञानानंद अमरेन्द्र ने बताया कि मंगलवार की रात धबौली पश्चिमी के कहरा टेमा टोला से तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। घटना में प्रयुक्त दो बाइक, एक देसी पिस्तौल समेत अन्य सामानों की बरामदगी की गई है। कहा कि सोमवार को एसबीआइ धबौली शाखा से अपनी कार से दो लाख तीन हजार राशि निकासी कर सीएसपी संचालक रविनंदन यादव पतरघट लौट रहे थें। कपसिया कमलजड़ी के बीच दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने आगे से कार रोककर संचालक को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। मंगलवार को इलाजरत सीएसपी संचालक के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। जिसके बाद एसपी के निर्देश पर लगातार छापेमारी की जा रही थी। इसी दौरान धबौली पश्चिमी के कहरा टेमा टोला बस्ती से मंगलवार की रात घटना में संलिप्त बदमाश रामनवमी यादव पिता जयनन्दन यादव के घर से घटना में संलिप्त दो बाइक बरामद किया गया। जबकि रहुआ के बैजू यादव पिता जवाहर यादव, टेमा टोला के सिटू यादव पिता पंकज यादव एवं मधेपुरा जिला के भर्राही ओपी क्षेत्र के मदनपुर निवासी रंजीत साह पिता डोमी साह को गिरफ्तार किया गया। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तीनों का मोबाइल सहित बैजू यादव के पास से एक देसी पिस्तौल, दो गोली, व रंजीत साह के पास से दो खोखा बरामद किया गया।

----

पकड़ में नहीं आया शातिर बदमाश

-----

घटना का मुख्य आरोपी रामनवमी यादव पुलिस को देखते अंधेरे का लाभ लेते भागने म़े सफल रहा। ओपी अध्यक्ष ने कहा उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं। तीनों गिरफ्तार बदमाशों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वैसे लूटी गई दो लाख तीन हजार राशि बरामद नहीं हो पायी है। छापेमारी में उनके साथ एएसआई सुशील कुमार सिंह, एएसआई अनिरूद्ध कुमार सहित पुलिस बल शामिल थे।

chat bot
आपका साथी