न्यायालय से फरार हत्याकांड का दोषी बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। न्यायालय से फरार हत्याकांड का दोषी बदमाश कैलाश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के निर्देश पर गठित छापामारी टीम ने जिले के नवहट्टा प्रखंड के डरहार ओपी क्षेत्र के रामजी टोला स्थित घर से बदमाश को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 07:07 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 07:07 PM (IST)
न्यायालय से फरार हत्याकांड 
का दोषी बदमाश गिरफ्तार
न्यायालय से फरार हत्याकांड का दोषी बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। न्यायालय से फरार हत्याकांड का दोषी बदमाश कैलाश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के निर्देश पर गठित छापामारी टीम ने जिले के नवहट्टा प्रखंड के डरहार ओपी क्षेत्र के रामजी टोला स्थित घर से बदमाश को गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि सूचना मिली कि डरहार ओपी क्षेत्र का कुख्यात बदमाश कैलाश यादव अपने घर आया हुआ है। हत्याकांड में दोषी होने पर यह न्यायालय से फरार हो गया था। उसके घर पहुंचने का सत्यापन डरहार ओपी पुलिस से कराया गया। इसके बाद छापामारी टीम गठित कर दी गयी। छापामारी टीम में ओपी प्रभारी पुअनि अजीत कुमार, सअनि राजमोहन गोड, डरहार ओपी एवं ओपी रिजर्व बल के साथ अपराधी की गिरफ्तारी हेतु छापामारी की गयी। गिरफ्तार बदमाश के पास से एक देशी पिस्तौल, तीन गोली एवं एक मोबाइल को जब्त किया गया है। गिरफ्तार बदमाश के विरूद्ध जिले के नवहट्टा थाना में छह से अधिक मामले दर्ज है। एसपी ने बताया कि बदमाश के संबंध में मधेपुरा एवं सुपौल जिले से भी जानकारी प्राप्त की जा रही है।

----------------

अपराध की योजना बनाते पिस्तौल के साथ बदमाश गिरफ्तार

-----

एसपी लिपि सिंह ने बताया कि अपराध की योजना बनाते शहर के झपड़ा टोला से एक बदमाश को पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया है। 16 अगस्त की रात में सूचना मिली कि कुछ अपराधकर्मी झपड़ा टोला के नाथ बाबा मंदिर के पास किसी घटना को अंजाम देने एकत्रित हुए है। इसी सूचना के आधार पर सदर थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद, सदर थाना के सअनि पतरिग पासवान सहित पुलिस बल ने छापामारी की। पुलिस को देखकर अपराधी भागने लगा। जिसमें से अर्जुन कुमार को खदेडकर पकड़ा गया। जिसके पास से एक पिस्तौल एवं चार गोली बरामद किया है। गिरफ्तार अर्जुन कुमार शहर के झपड़ा टोला का ही रहनेवाला बताया जाता है।

chat bot
आपका साथी