सड़क निर्माण कर रहे मजदूरों के साथ लूटपाट, मांगी रंगदारी

सहरसा। काशनगर ओपी क्षेत्र अंतर्गत तिरासी टोला में सड़क निर्माण कार्य में लगे मजदूरों के साथ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 07:24 PM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 07:24 PM (IST)
सड़क निर्माण कर रहे मजदूरों 
के साथ लूटपाट, मांगी रंगदारी
सड़क निर्माण कर रहे मजदूरों के साथ लूटपाट, मांगी रंगदारी

सहरसा। काशनगर ओपी क्षेत्र अंतर्गत तिरासी टोला में सड़क निर्माण कार्य में लगे मजदूरों के साथ मारपीट कर मोबाइल, गैस चूल्हा, गैस सिलिडर लूट लेने तथा निर्माण स्थल पर लगी बाइक एवं ट्रैक्टर को क्षतिग्रस्त कर एक लाख रंगदारी मांगने का एक मामला उजागर हुआ है।

इसके बाबत सड़क निर्माण कार्य में लगे कुंदालीनी कंस्ट्रक्शन के प्रोपराइटर ने ओपी में आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई सहित निर्माण कार्य स्थल पर सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है।

दिए गए आवेदन के अनुसार, काशनगर पंचायत के तिरासी टोला में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत हो रहे सड़क निर्माण कार्य उपरांत कार्य स्थल पर कुछ असामाजिक तत्व पहुंच निर्माण कार्य में लगे मजदूरों के साथ मारपीट की। बदमाशों ने मोबाइल, गैस चूल्हा, गैस सिलिडर लूट लिया। इस दौरान बदमाशों ने कार्य स्थल पर खड़ी मोटरसाइकिल एवं ट्रैक्टर को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही धमकी देते हुए एक लाख रुपए रंगदारी देने की बात कही। दिए गए आवेदन में यह भी बताया गया कि सड़क निर्माण के पहले दिन ही बदमाशों ने धमकी दी गई थी। उक्त बाबत काशनगर ओपी प्रभारी विनोद सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी