ट्रैक्टर चालक के साथ मारपीट कर लूटपाट की

सहरसा। बिहरा थाना क्षेत्र के सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग स्थित पंचगछिया मुख्तार मंदिर के समीप बुधवार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 05:26 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 05:26 PM (IST)
ट्रैक्टर चालक के साथ मारपीट कर लूटपाट की
ट्रैक्टर चालक के साथ मारपीट कर लूटपाट की

सहरसा। बिहरा थाना क्षेत्र के सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग स्थित पंचगछिया मुख्तार मंदिर के समीप बुधवार की रात अज्ञात बदमाशों द्वारा एक ट्रैक्टर रोक चालक के साथ मारपीट कर लूटपाट करने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना मिलते ही बिहरा पुलिस घटनास्थल पहुंच जख्मी को इलाज के लिए पीएचसी पंचगछिया ले गई।

जानकारी के अनुसार, सत्तर वार्ड नंबर 10 के निवासी ट्रैक्टर चालक बेचन शर्मा सुपौल ईंट पहुंचा खाली ट्रैक्टर लेकर अपने गांव सत्तर लौट रहा था। उसी दौरान पंचगछिया स्थित मुख्तार मंदिर के समीप सहरसा - सुपौल मुख्य मार्ग में अज्ञात बदमाशों ने ट्रैक्टर रोक चालक के साथ मारपीट कर लूटपाट की। जख्मी चालक द्वारा जहां घटना के दौरान बदमाशों द्वारा जमकर मारपीट करने के बाद पैर में गोली मारने की भी बातें बताई जा रही है।

वहीं बिहरा पुलिस द्वारा गोली मारने की पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि घटना को लेकर जख्मी या पीड़ित स्वजनों द्वारा गुरुवार को समाचार प्रेषण तक कोई भी आवेदन बिहरा थाना में नहीं दिया गया था, जबकि पीएचसी पंचगछिया में इलाज कराने के बाद जख्मी के अपने घर पर ही होने की बात बताई जा रही है।

-------------

कोट

सुपौल से ट्रैक्टर लेकर लौट रहे चालक के साथ मारपीट की सूचना मिली है। घटना को लेकर जख्मी द्वारा अबतक आवेदन नहीं दिया गया है। जांच की जा रही है।

प्रमोद झा, थानाध्यक्ष, बिहरा।

chat bot
आपका साथी