रुपये छीनने के लिए ठेकेदार जितेन्द्र की हुई थी हत्या

सहरसा। मजदूर ठेकेदार खगड़िया के बेलदौर के रहने वाले जितेंद्र राम की हत्या की गुत्थी पुलि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:26 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:26 PM (IST)
रुपये छीनने के लिए ठेकेदार  जितेन्द्र की हुई थी हत्या
रुपये छीनने के लिए ठेकेदार जितेन्द्र की हुई थी हत्या

सहरसा। मजदूर ठेकेदार खगड़िया के बेलदौर के रहने वाले जितेंद्र राम की हत्या की गुत्थी पुलिस सुलझा ली है। रुपये छीनने को लेकर ठेकदार की हत्या हुई थी। पुलिस ने हत्या में शामिल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

महिषी थानाक्षेत्र के समारी भरना के समीप डेढ़ माह पूर्व मजदूर ठेकेदार खगड़िया जिला के बलदैर थाना क्षेत्र के हनुमाननगर निवासी जितेन्द्र राम हत्या कांड में महिषी थानाध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर नहरवार पुल के समीप से हत्यारोपी नहरवार निवासी मिथुन कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस द्वारा किए गए वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर मिले साक्ष्य के आधार पर मिथुन को गिरफ्तार किया गया।जबकि इस हत्या में शामिल शेष आरोपियों की तलाश पुलिस जोर-शोर से कर रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मिथुन पहले रांची में रहकर मजदूरी किया करता था। लेकिन, पिछले वर्ष लगे लकडाउन में वह अपने घर आ गया और यहीं रहकर अपने कुछ साथी के साथ मजदूर को बाहर भेजने का काम करने लगा। इसी क्रम में इसकी पहचान लेबर ठेकेदार जितेन्द्र राम से हुई और उसे नहरवार आने को कहा। जितेन्द्र जब नहरवार आया तो उसके पास मजदूरों को अग्रिम देने के लिए 80 हजार रुपये भी थे। यह रुपये छीनने के लिए उसकी हत्या कर शव को समारी भरना के बहियार में पुल के नीचे फेंक दिया। इस मामले में जितेन्द्र के परिजनों द्वारा महिषी थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था।

chat bot
आपका साथी