शराब तस्करों पर रखें पैनी नजर: एसपी

सहरसा। मंगलवार केा जवाहर विकास भवन के सभागार में आयोजित पुलिस पदाधिकारियों की बैठक में एसपी लिपि सिंह ने जिले में शराब तस्करों पर पैनी नजर रखने का निर्देश दिया। शराब की बरामदगी एवं तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा जबकि नशीली पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान जारी रखने की बात कही।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 06:37 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 06:37 PM (IST)
शराब तस्करों पर रखें पैनी नजर: एसपी
शराब तस्करों पर रखें पैनी नजर: एसपी

सहरसा। मंगलवार केा जवाहर विकास भवन के सभागार में आयोजित पुलिस पदाधिकारियों की बैठक में एसपी लिपि सिंह ने जिले में शराब तस्करों पर पैनी नजर रखने का निर्देश दिया। शराब की बरामदगी एवं तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा, जबकि नशीली पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान जारी रखने की बात कही। बैठक में आपराधिक कांडों की बारी- बारी से समीक्षा कर कांडों का ससमय निष्पादन करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि निष्पादन में विलंब के कारण आरोपितों को इसका लाभ मिल जाता है इसीलिए लंबित कांड का निष्पादन समय रहते ही करें जिससे आरोपितों को सजा मिल सकें। एसपी ने लूट, हत्या जैसे मामलों में वांछितों की गिरफ्तारी हर हालत में करने का निर्देश दिया। फरार वारंटियों की धरपकड़ करने एवं आमलोगों को न्याय देने की बात कही। उन्होंने विभिन्न थानाध्यक्षों से संबंधित थाना क्षेत्र में घटित बढ़ते अपराधों पर रोक लगाने एवं गश्त तेज करने का निर्देश दिया। सभी थाना क्षेत्रों में नियमित रूप से वाहन चेकिग अभियान की जरूरत बतायी। जमीन विवाद को जनता दरबार के माध्यम से सुलझाने को कहा। जमीन विवाद के कारण ही विभिन्न थानों में मामलों की संख्या बढ़ रही है। इसीलिए इसे मिल बैठकर सुलझाने का निर्देश दिया गया। क्राइम मीटिग में एसडीपीओ संतोष कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी सह सदर थानाध्यक्ष निशिकांत भारती, पुलिस निरीक्षक आरके सिंह सहित अन्य सभी थानाध्यक्ष मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी