स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

सहरसा। शनिवार को भाकपा माले जिला कार्यालय पर कोविड-19 के नियम का पालन करते हुए सरकार

JagranSat, 15 May 2021 07:51 PM (IST)

सहरसा। शनिवार को भाकपा माले जिला कार्यालय पर कोविड-19 के नियम का पालन करते हुए सरकार ने खिलाफ प्रतिवाद कार्यक्रम किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को बर्खास्त करने, एम्बुलेंस छिपा कर रखनेवाले भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी को गिरफ्तार करने तथा पूर्व सांसद पप्पू यादव को रिहा करने की मांग की।

भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने प्रतिवाद कार्यक्रम के माध्यम ये 18-44 वर्ष आयु वर्ग के लिए कोविड टीकाकरण की ऑनलाइन बाध्यता खत्म करने, पंचायत स्तर तक कोविड जांच और टीकाकरण की व्यवस्था, गांवों में जांच और इलाज के लिए मेडिकल टीम भेजने, जिला अस्पतालों में वेंटिलेटर युक्त आइसीयू की व्यवस्था, जनवितरण प्रणाली के डीलरों से वार्ता कर हड़ताल समाप्त करवाने और गरीबों को अनाज की गारंटी करने की मांग की है। जिला सचिव ललन यादव ने कहा कि पूरे देश में सबसे कमजोर स्वास्थ्य व्यवस्था इस कोरोना काल के दौर में तो लगभग दम तोड़ चुकी है। जिससे आम से खास सभी लगातार मौत की चपेट में आ रहे हैं। समय पर ऑक्सीजन व अन्य सुविधायें नहीं मिलने के कारण मरने के अलावा कोई और विकल्प ही नहीं है। परिस्थितियों में सुधार लाने की बदले नीतीश सरकार कोरोना संक्रमण का आंकड़ा कम करके यह दिखलाना चाहती है। इससे ज्यादा अमानवीय और क्या हो सकता है? कहा कि केंद्र और राज्य सरकार को गद्दी पर बने रहने का कोई भी अधिकार नहीं है।

इस मौके पर इंसाफ मंच जिलाध्यक्ष नईम आलम, माले युवा नेता कुंदन कुमार, भूपेंद्र साह, रंधीर कु ठाकुर, सुरेंद्र राम, पवन ठाकुर, अर्जुन यादव, सत्तरकटैया के रकिया में मनरेगा मजदूर सभा जिला सचिव रमेश शर्मा, बमभोली सादा प्रदीप पासवान आदि मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.