कोचस में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के कोचस-चौसा स्टेट हाइवे पर डीएवी स्कूल के पास सोमवार को एक पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां चिकित्सक के नहीं रहने के कारण काफी देर तक युवक इलाज से वंचित रहा जिससे उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:15 PM (IST)
कोचस में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
कोचस में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

संवादसूत्र, कोचस : रोहतास। स्थानीय थाना क्षेत्र के कोचस-चौसा स्टेट हाइवे पर डीएवी स्कूल के पास सोमवार को एक पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां चिकित्सक के नहीं रहने के कारण काफी देर तक युवक इलाज से वंचित रहा, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक राहुल कुमार 28 वर्ष कोचस के ही विजय सिंह के पुत्र थे। वे विद्युत उपकेंद्र से जुड़े उपभोक्ताओं के यहां मीटर लगाने का कार्य करते थे। घटना के बाद परिजन व स्थानीय लोगों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा। पुलिस के हस्तक्षेप से किसी तरह मामला शांत हुआ तथा पुलिस शव को कब्जे में ले सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया।

परिजनों ने बताया कि गंभीर रुप से घायल राहुल को आसपास के लोगों द्वारा स्थानीय सीएचसी लाया गया जिसके बाद वे भी वहां पहुंच गए। अस्पताल में किसी भी चिकित्सक के उपलब्ध नहीं रहने के बाद लोग चिकित्सा पदाधिकारी से फोन से संपर्क करने की कोशिश कर ही रहे थे कि तबतक युवक की मौत हो गई। सीएचसी में चिकित्सक की अनुपलब्धता से राहुल की मौत की सूचना के बाद लोग आग बबुला हो गए और लोग वहीं शोरगुल मचाना शुरु कर दिया। जिसके बाद वहां से शव को लेकर लोग चौक पर पहुंचे व अस्पताल में चिकित्सक की अनुपस्थिति से गुस्साए लोगों ने शव को चौक पर रखकर ड्यूटी में लापरवाह चिकित्सकों को हटाने की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिए। सड़क जाम के बाद मौके पर पहुंचे बीडीओ प्रमोद कुमार, सीओ सुरेन्द्र कुमार, ईओ प्रियंका गुप्ता द्वारा चिकित्सकों पर कार्रवाई की अनुशंसा करने का आश्वासन देने के बाद लोगों को समझा कर किसी तरह जाम समाप्त कराया गया। थानाध्यक्ष नरोत्तम चन्द्र ने बताया कि शव को कब्जे में लेने के उपरांत सासाराम सदर अस्पताल में अंत्यपरीक्षण कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। पीकअप वाहन को कब्जे में ले लिया गया है, जबकि चालक फरार हो गया है।

chat bot
आपका साथी