रुपये के लेनदेन में युवक की पीटकर हत्या, पुलिस पर फूटा आक्रोश

स्थानीय थाना क्षेत्र के बिक्रमगंज गुलजारबाग में शुक्रवार की रात रुपये के लेनदेन में हुई मोहम्मद रेयाज (राशिद) की हत्या के बाद लोगों का आक्रोश पुलिस पर फूट पड़ा। वहीं पुलिस घटना के एक घंटे के अंदर एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार करने की बात कह बड़ी कार्रवाई बता रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:54 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:54 PM (IST)
रुपये के लेनदेन में युवक की पीटकर हत्या, पुलिस पर फूटा आक्रोश
रुपये के लेनदेन में युवक की पीटकर हत्या, पुलिस पर फूटा आक्रोश

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज : रोहतास । स्थानीय थाना क्षेत्र के बिक्रमगंज गुलजारबाग में शुक्रवार की रात रुपये के लेनदेन में हुई मोहम्मद रेयाज (राशिद) की हत्या के बाद लोगों का आक्रोश पुलिस पर फूट पड़ा। वहीं पुलिस घटना के एक घंटे के अंदर एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार करने की बात कह बड़ी कार्रवाई बता रही है। वहीं पुलिस पर हमला करने वालों पर भी सख्त कार्रवाई करने की बात एसपी ने कही है।

एसपी आशीष भारती ने कहा कि शुक्रवार के शाम को बिक्रमगंज गुलजारबाग निवासी राशिद (रेयाज) नाम के युवक को लेनदेन के विवाद के कारण तीन युवकों ने मारपीट की। जिसकी रात में मौत हो गई इस संबंध में बिक्रमगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कर छोटू खां, मो. राजन खां व मनु खां को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। इस घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक अभियुक्त मो. राजन को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को सुबह मृतक के परिजन और अन्य 30 -40 की संख्या में लोग थाना के समीप हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। इसके बाद पुलिस उन्हें समझाने गई पुलिस पर पथराव किया व फायरिग भी की। जिसमें दो पुलिसकर्मियों को गोली भी लगी है । जबकि पथराव में चार पुलिसकर्मी जख्मी हैं । पुलिस ने 4 उपद्रवी मुरार खां, इम्तियाज कुरैशी, हसमत रजा व कलामुद्दीन अंसारी को गिरफ्तार किया है। अन्य उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पहचान कर छापेमारी कर रही है। एसपी ने कहा कि इस घटना में ऐसा प्रतीत होता है कि मृतक के परिजन को सड़क जाम करने के लिए शरारती तत्वों द्वारा उकसाया गया। भीड़ का हिस्सा बन शरारती तत्व पुलिस पर हमला किए। जिसमें चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने कहा कि पैसे के लेनदेन में रेयाज की हत्या उसके जानने वालों ने ही पीट पीटकर कर दी। पुलिस रात में ही त्वरित कार्रवाई शुरू की व एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। देर रात में ही शव का अंत्य परीक्षण कराया गया। शेष दो अभियुक्त घर छोड़कर फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है। एसपी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पुलिस पर हमला करने वालों की पहचान सुनिश्चित कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी